क्रिकेटर रोहित शर्मा अब बने ‘सुपरहीरो’

0
830
ADELAIDE, AUSTRALIA - DECEMBER 06: Rohit Sharma looks on during an Indian media session at the InterContinental Hotel on December 6, 2014 in Adelaide, Australia. (Photo by Michael Dodge/Getty Images)

भारत के बेहतरीन बल्लेबाज रोहित शर्मा को डिजिटल कॉमिक सीरीज ‘हाइपर टाइगर्स’ में सुपरहीरो के किरदार में देखा जाएगा। गुरुवार को जारी हुई इस सीरीज के बारे में रोहित ने कहा कि खेल जगत से कुछ दिनों के लिए अलग होकर उन्होंने अपनी दूसरी पसंद के लिए वक्त निकाला।

रोहित ने हालांकि, यह भी कहा कि उन्हें नहीं लगता कि इससे उन्होंने फिल्म जगत में प्रवेश किया है। मुंबई के बल्लेबाज रोहित ने कहा कि ग्राफिक इंडिया, ब्रिटेन की आईएसएम कोमिक्स और कोर्नोस्टोने स्पोर्ट के साथ साझेदारी से लांच की गई कॉमिक सीरीज उनके प्रशंसकों तक पहुंचने का माध्यम है। हाइपर टाइगर्स में विश्व की सबसे बेहतरीन क्रिकेट टीम को दर्शाया गया है, जो विश्व, अपने गांव और पर्यावरण को बचाने के लिए क्रिकेट खेलती है। रोहित ने कहा कि अगर आप अपने और अपने बच्चों के भविष्य की परवाह करते हैं, तो अब समय आ गया है कि पर्यावरण के प्रति जरूरी कदम उठाएं। मैंने हमेशा से इस पर भरोसा किया है। कॉमिक सीरीज हाइपर टाइगर्स ई-बुक गुरुवार से ही डेलीहंट पर उपलब्ध है और पहले दो सप्ताह में इसे मुफ्त में पढ़ा जा सकेगा ओर इसके बाद इसके प्रत्येक पेज के लिए 10 रुपए का भुगतान करना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here