भाजपा कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाई पंडित दीनदयाल उपाध्याय की 99वीं जयंती

0
688

जनसंघ के संस्थापक सदस्य रहे पंडित दीनदयाल उपाध्याय की 99वीं जयंती को भाजपा कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को बड़े ही धूमधाम से मनाया. इस मौके पर मेयर डॉ जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला और पूर्व केंद्रीय मंत्री बची सिंह रावत सहित दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने तिकोनिया चौराहे पर स्थित उनकी मूर्ति पर पहुंचकर माल्यापर्ण भी किया.
भाजपा नेताओं ने पंडित दीनदयाल के विचारों को वर्तमान दौर में भी प्रासंगिक बताया है और कहा कि उनके सिद्धांतों और बताये हुए मार्ग पर चलकर ही आज भाजपा की केंद्र में सरकार बनी है. पूर्व केंद्रीय मंत्री बची सिंह रावत ने कार्यकर्ताओं से पंडित दीनदयाल उपाध्याय के बताए मार्ग पर चलने का भी संकल्प लेने का आह्वान किया है.
प्रदेश भाजपा में इन दिनों चल रहे संगठनात्मक चुनाव में जहां प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए भाजपा के दिग्गज नेता टकटकी लगाए हुए हैं. वहीं भाजपा के पूर्व सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री बची सिंह रावत ने खुद को इस दौड़ से बाहर बताया है. भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रह चुके बची सिंह रावत ने कहा है कि वो पार्टी के अनुशासित सिपाही हैं और पार्टी जिस मोर्चे पर भी उन्हें लगाएगी वो कार्य करने को तैयार हैं.
हालांकि दोबारा प्रदेश अध्यक्ष बनने की इच्छा को लेकर उन्होंने कहा है कि वो अध्यक्ष पद के दावेदारों में शामिल नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here