दिल्ली-देहरादून हाइवे पर आर्मी के ट्रक ने दरोगा की कार को मारी टक्कर,फिर…

0
26

रुड़की: उत्तराखंड के हरिद्वार से बड़ी खबर आ रही है। यहां दिल्ली देहरादून हाइवे पर आर्मी के ट्रक ने उप निरीक्षक की कार को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई। इसे लेकर सेना के जवानों के साथ नोकझोंक हो गई। बताया जा रहा है कि जमकर बहस के बाद मामला हाथापाई तक पहुंच गया। जिससे आधे 30 से 45 मिनट तक चले इस हाई वोल्टेज ड्रामे के बीच सड़क पर जाम लगा रहा

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मामला रुड़की के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में देहरादून-दिल्ली हाईवे  का है। यहां सामान से भरा हुआ आर्मी का ट्रक दारोगा की गाड़ी से टकरा गया था। दरोगा का आरोप है कि वो कोर्ट से आ रहे थे, तभी पीछे से आ रहे आर्मी के ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मारी दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि उनका कार का टायर भी फट गया, लेकिन टक्कर मारने के बाद ट्रक ड्राइवर रुकने को तैयार नहीं था।

वहीं, पुलिसकर्मियों ने जैसे-तैसे आर्मी के ट्रक को रोक लिया। आरोप है कि सेना का वाहन चला रहे जवान और अन्य ने अभद्रता शुरू कर दी। इसी बीच सेना का एक और वाहन पीछे से आ गया। दोनों वाहनों में सवार सेना के छह जवान पुलिस पर हावी हो गए। आरोप है कि जवानों ने पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई भी करने का प्रयास किया। इसी दौरान कुछ लोग भी वहां पर आ गए। इन्होंने सेना के जवानों के पक्ष में नारेबाजी शुरू कर दी। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

सूचना पर गंगनहर कोतवाली पुलिस जब तक मौके पर पहुंचती तब तक सेना के जवान अपने दोनों वाहन लेकर वहां से निकल गए। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऐश्वर्य पाल ने मौके पर जाकर घटना की जानकारी ली। इस दौरान मौके पर काफी देर तक अफरातफरी का माहौल रहा। कुछ देर यातायात भी बाधित रहा। प्रभारी निरीक्षक ऐश्वर्य पाल ने बताया कि ऐसा लग रहा है कि वाहन पैरामिलट्री फोर्स का था। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। वाहन के बारे में पता लगाया जा रहा है। इस मामले में तहरीर मिलने पर पुलिस कार्रवाई करेगी।

दिल्ली-देहरादून हाइवे पर आर्मी के ट्रक ने दरोगा की कार को मारी टक्कर,फिर…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here