कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी का यहां हुआ विरोध, लोगों ने घेरकर किए सवाल…

0
21

उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव को लेकर अब जनसंपर्क अभियान चल रहा है। नेता जनता के बीच पहुंच रहे हैं तो वहीं चुनावों में लोगों से वोट मांगने जा रहे नेताओं का विरोध भी शुरू हो गया। टिहरी सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी का पूर्व सैनिकों ने जमकर विरोध किया है। पूर्व सैनिकों ने गणेश जोशी को यहां तक कह दिया कि आपको हमने तीन बार वोट दिए हैं। लेकिन आपने पूर्व सैनिकों के कल्याण के लिए कुछ काम नहीं किया। ये उस दौरान हुआ जब वह टिहरी गढ़वाल लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के समर्थन में प्रचार कर रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार मसूरी विधानसभा क्षेत्र में पड़ने वाले गल्जवाड़ी, अनारवाला और विलासपुर कांडली में जनसंपर्क के दौरान सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी टिहरी को भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के पक्ष में वोट मांगना उनके लिए उल्टा पड़ गया। उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा। वो गए तो थे बीजेपी के पक्ष में मतदान की अपील करने, लेकिन वहां पूर्व सैनिकों और स्थानीय लोगों ने उन्हें घेर लिया। इतना ही नहीं लोगों ने उनके पुराने वादे याद दिला दिए। जिससे बहस की स्थिति पैदा हो गई। बताया जा रहा है कि पूर्व सैनिकों ने कैबिनेट मंत्री जोशी को पेयजल समस्या को लेकर घेर लिया। साथ ही जमकर विरोध भी किया। इस दौरान पूर्व सैनिकों का कहना था कि केंद्र और राज्य सरकार की ओर से चलाई जा रही ‘हर घर जल योजना’ का लाभ उन्हें नहीं मिल पा रहा है।

मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पूर्व सैनिक, कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी से कहते दिख रहे हैं कि हम यदि वोट दें तो किसको दें? जिसके जवाब में गणेश जोशी का साफ कहना था कि जिसको आपका मन करता है, उसको वोट दें।  इस दौरान पीछे से आवाज आती है कि वोट तो आपको भी दिया था और आप मंत्री हैं, लेकिन आज तक उनकी सुध तक नहीं ली। इतना ही नहीं पूर्व सैनिकों का कहना था कि उन्होंने हमेशा बीजेपी को वोट दिया है और पांच बार उन्हें वोट देकर जिताया, लेकिन उनके गांव में पीने की पानी की व्यवस्था तक नहीं हैं। इस दौरान बॉबी पंवार जिंदाबाद के नारे भी लगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here