पौड़ी में इनोवा कार दुर्घटनाग्रस्त, तीन लोग थे सवार,एक की मौत…

0
35

पौड़ी: उत्तराखंड में हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है । बड़े हादसे की खबर डुंगरी-पौड़ी मोटर मार्ग से आ रही है। यहां शनिवार को एक इनोवा कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। जबकि दो गंभीर घायल बताएं जा रहे है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हासदा उस दौरान हुआ जब अभिषेक बिष्ट अपने दोस्तों के साथ देहरादून लौट रहे थे। इस दौरान पौड़ी-डुंगरी मोटर मार्ग पर इनोवा कार अनियंत्रित होकर सड़क के मोड़ पर ऊपर की सड़क से नीचे वाली सड़क पर जा गिरी। हादसे मे कार सवार तीनों युवक घायल हो गए। जिन्हें बाइक सवार दो युवकों ने स्थानीय लोगों की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल पौड़ी में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। जबकि दो का उपचार चल रहा है।

हादसे के वक्त कार में तीन लोग सवार थे, जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान अभिषेक बिष्ट (40) उर्फ थापा पुत्र कमलेश्वर सिंह बिष्ट निवासी नेशविला रोड देहरादून के रुप में हुई है। घायलों की पहचान अतुल नौड़ियाल निवासी भीमली तल्ली पौड़ी, सागर पैन्यूली नेशविला रोड देहरादून के रूप में हुई है।

पौड़ी में इनोवा कार दुर्घटनाग्रस्त, तीन लोग थे सवार,एक की मौत…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here