उत्तराखंडः चलती स्कूटी में लगी अचानक भीषण आग, सवार युवती की जलकर मौके पर मौत…

0
54

टिहरी में सोमवार का दिन हादसों का दिन साबित हो रहा है। सुबह से जिले में तीन बड़े हादसे हो गए है। अभी-अभी दर्दनाक हादसे की खबर धनोल्टी के पास से आ रही है। यहां एक चलती स्कूटी देखते ही देखते आग का गोला बन गई। जिससे मौके पर ही जलकर युवती की मौत हो गई। जलने के कारण युवती की पहचान नहीं हो पा रही है। वहीं घटना से क्षेत्र में सनसनी पैल गई है।

मिली जानकारी के अनुसार हादसा टिहरी जिले के धनौल्टी क्षेत्र में नगुन-भवान- सुवाखोली राज्य राजमार्ग पर हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां थत्यूड़ क्षेत्र में भवान के पास दांगला नामे तोक में अचानक स्कूटी में आग लग गई। राहगिरों ने आग बुझाने का प्रयास किया साथ ही पुलिस को हादसे की सूचना दी। स्कूटी में लगी आग इतनी तेजी से फैली की, उस पर बैठी युवती को बचने का मौका तक नहीं मिला वहीं सूचना पर पुलिस और 108 सेवा की टीम मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक युवती की जलकर मौत हो चुकी थी।

बताया जा रहा है कि जहां पर स्कूटी में आग लगी वहां पर कोई बस्ती नहीं है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। हादसे में जान गंवाने वाली युवती की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है। इसके अलावा पुलिस स्कूटी में आग लगने का कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है, ताकि सच्चाई का पता लग सके। पुलिस ने युवती का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्कूटी भी पूरी तरह से जल चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here