बड़ा हादसा: टिहरी झील के रेतीले दलदल में फंसा ग्रामीण, रेस्क्यू कार्य जारी

0
16

टिहरी: उत्तराखंड के टिहरी से बड़ी खबर आ रही है। यहां चिन्यालीसौड के पास मणि गांव का एक ग्रामीण टिहरी झील के दलदल में फंस गया है। ग्रामीण को बाहर निकालने के लिए जद्दोजहद जारी है। बताया जा रहा है की ग्रामीण जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। ग्रामीण को बाहर निकालने के लिए अब हेलीकॉप्टर को बुलाया जा सकता है। मौके पर एसडीआरएफ रेस्क्यू कार्य में जुटी हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शनिवार को टिहरी झील के रेतीली दलदल में ग्रामीण फंस गया। ग्रामीण को बाहर निकालने के लिए मौके पर भीड़ जुट गई। बताया जा रहा है कि पहले ग्रामीणों ने अपने-अपने स्तर से प्रयास किया। जिसके बाद प्रशासन को सूचना दी गई। सूचना पर मौके पर पुलिस और एसडीआरएफ को भेजा गया है। अब ग्रामीण जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। एसडीआरफ रेस्क्यू कार्य में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि सीएम कार्यालय को इस संबंध में सूचना दे दी गई है। ग्रामीण जहां फंसा है वहां हेलीकॉप्टर से ही पहुंचा जा सकता है। यहां रस्सी की मदद नहीं ली जा सकती है। माना जा रहा है कि जल्द ही हेलीकॉप्टर से दलदल में फंसे ग्रामीण का रेस्क्यू होगा। फिलहाल सभी लोग ग्रामीण के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY