देश के 97 पत्रकार डिजिटल मीडिया एवार्ड से सम्मानित..

0
356

देश के 97 पत्रकार डिजिटल मीडिया एवार्ड से सम्मानित..

जागो उत्तराखण्ड” के सम्पादक आशुतोष नेगी समेत उत्तराखण्ड के सात पत्रकार सम्मानित..

जागो ब्यूरो रिपोर्ट:

नई दिल्ली/ देहरादून:आईपीपी सीआई मीडिया हब द्वारा एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में आयोजित एक विशाल समारोह में रविवार को देश भर के लगभग 500 पत्रकारों में से डिजिटल मीडिया/वेबपोर्टल व यूट्यूब चैनल के क्षेत्र में प्रशंसनीय कार्य करने बाले 97 पत्रकारों को “डिजिटल मीडिया एवार्ड 2019” से सम्मानित किया गया।

इनमें से उत्तराखण्ड के 7 पत्रकारों को उक्त एवार्ड मिला। एवार्ड समारोह के मुख्य अतिथि भारत के रक्षा विशेषज्ञ पीके सहगल, मेजर जनरल शोरी, ब्रिग्रेडियर के.डी मल्होत्रा, बीएमएस दिल्ली प्रभारी ब्रिजेश कुमार, अनूप चौधरी, नरेंद्र भंडारी, अखिलेश अग्रवाल, संजय उपाध्याय, भूपेंद्र चौधरी, विजय शर्मा एवं गिरीश आर्य के द्वारा एवार्ड वितरित किये गए।

अवार्ड पाने वालों में उत्तराखण्ड देहरादून से सुनील गुप्ता, शिवप्रसाद सेमवाल, रजनेश ध्यानी, शिव नारायन सिंह, ऋषिकेश से देवेंद्र कुमार, पौड़ी से आशुतोष नेगी एवं अल्मोड़ा से राकेश चंद्रा को चुना गया। इस अवसर पर एक वर्कशॉप का भी आयोजन किया गया।उक्त वर्कशॉप में अवनीश सरकार ने डिजिटल मार्केटिंग की टिप्स पत्रकारों से साझा की,कार्यक्रम के आयोजक IPPCI Media Hub, न्यूज़ चक्र के द्वारा गत वर्ष की भाँति इस वर्ष भी यह आयोजन किया गया। इस अवसर पर “मदर लैण्ड वाईस”दैनिक समाचारपत्र एवं यू ट्यूब चैनल का भी लोकार्पण किया गया।राष्ट्रीय हिंदी मासिक पत्रिका, JK24News व न्यूज़ इंडिया द्वारा मीडिया पार्टनर के रूप में योगदान दिया गया।इस अवसर पर समाज के लिये विशेष योगदान देने वाले मोहन लाल जी को 17 लोंगो की जान बचाने के लिए व दिनेश कुमार, रामेश्वर सिंह को जो सड़क पर नशे की लत में बर्बाद युवाओं को रोजगार देकर सराहनीय कार्य करने के लिए विशेष सम्मान दिया गया।वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय महासचिव व IPPCI के प्रमुख नरेंद्र भण्डारी, संदीप व देश के कोने कोने से आये पत्रकार कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY