आप प्रवक्ता हेमा भंडारी पर दुकान पर कब्जा करने का आरोप

0
18

हरिद्वार। प्राचीन अवधूत मंडल के महंत रूपेंद्र प्रकाश ने आम आदमी पार्टी पर उनके आश्रम की दुकान पर कब्जा करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि आप पार्टी ने कुछ असामाजिक तत्वों के साथ मिलकर आश्रम के बाहर की दुकान पर कब्जा करने का प्रयास किया है।
महंत रूपेंद्र प्रकाश का कहना है कि आप प्रवक्ता हेमा भंडारी कई बार पहले भी उनके पास दुकान लेने के लिए आ चुकी है, लेकिन जब उन्होंने दुकान देने से मना कर दिया तो उसने षड्यंत्र के तहत आश्रम के बाहर एक फिजियोथैरेपिस्ट की दुकान पर कब्जा करने का प्रयास किया है।
आपको बता दें कि हरिद्वार के शंकराचार्य मोड़ स्थित प्राचीन अवधूत मंडल आश्रम के बाहर लाजवंती फिजियोथैरेपी सेंटर में कुछ युवकों ने जमकर तोड़फोड़ की थी और वहां रखे बेड, मशीनें, नगदी, ज्वेलरी आदि सामान गायब कर दिया था। इस दौरान सेंटर संचालक और आसपास के लोगों ने तीन युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और वहां पर हंगामा शुरू कर दिया।वही, आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता हेमा भंडारी ने सभी आरोपों को निराधार बताया है। उन्होंने कहा कि वह पीड़िता की मदद करने के लिए वहां पर गई थी। उनके द्वारा दुकान पर कब्जा करने की कोई कोशिश नहीं की गई है, ना ही कभी महाराज से दुकान के विषय में कोई बात हुई है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY