गजब: यंहा राफ्ट मे होने लगी हवाई यात्रा, हैरत मे पड़ने वाली तस्वीर सामने…

0
6

ऋषिकेश। देश के अधिकतर राज्य भीषण गर्मी की चपेट हैं। गर्मी से छुटकारा पाने और थोड़ी राहत के लिए लोग पहाड़ी इलाकों का रुख कर रहे हैं जहां तापमान कम है। ऐसे में उत्तर प्रदेश के लोगों की पहली पसंद उत्तराखंड के कई जिले हैं। ऋषिकेश में बड़ी संख्या में पर्यटक और तीर्थयात्री पहुंचते हैं। इसी बीच ऋषिकेश का एक डरावना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें गंगा नदी में रिवर राफ्टिंग की राफ्ट हवा में उड़ गई।

बयाया गया कि मामला 19 जून का है, जब प्रदेश के कई जिले में आंधी आई थी। अचानक आई आंधी का असर गंगा नदी में वाटर राफ्टिंग कर रहे लोगों पर भी पड़ा। धूलभरी आंधी की वजह पर्यटक परेशान हो गए, वहीं हवा इतनी तेज थी कि राफ्ट हवा में उड़ गई और बैठे लोग गिर गए। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि राफ्ट हवा में ऐसे उड़ी, जैसे वह कोई पतंग हो।

बताया गया कि दोपहर को उस वक्त तेज आंधी आ गई, जब कई सारे पर्यटक नदी में राफ्टिंग कर रहे थे। एक राफ्ट पलट गया और देखते ही देखते वह हवा में उड़ गया। गनीमत रही कि इस दौरान कोई घायल नहीं हुआ। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कई लोग नदी के किनारे राफ्ट पर ही बैठे हुए हैं, अचानक हवा के झोंके से राफ्ट पलट गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here