राज्य में जूनियर इंजीनियरों (JE) की भर्ती के लिए आवेदन शुरू, ऐसे करें अप्लाई…

0
25

Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (यूकेपीएससी) की तरफ से एक हजार से ज्यादा पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर निर्धारित अंतिम तिथि 3 नवंबर तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकते है। आइए जानते है इस भर्ती से जुड़ी डिटेल्स…

भर्ती डिटेल्स और सैलरी

मिली जानकारी के अनुसार आयोग द्वारा आज से संयुक्त राज्य जूनियर इंजीनियर सेवा परीक्षा 2023 के माध्यम से राज्य में जूनियर इंजीनियरों (JE) की भर्ती के लिए आवेदन शुरू हो गए है। बताया जा रहा है कि विभिन्न विभागों के अंतर्गत अभियंत्रण की शाखाओं के कुल 1097 खाली पदों पर सीधी भर्ती की जा रही है। जेई के पद पर चयनित उम्मीदवारों को लेवल 7 के मुताबिक 44900 से 142400 रुपये तक वेतन मिल सकता है।

शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा

यूकेपीएससी जेई भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों  के पास संबंधित ट्रेड/शाखा में इंजीनियरिंग डिप्लोमा होना चाहिए। इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 42 वर्ष निर्धारित की गई है। बताया जा रहा है किउत्तराखंड संयुक्त राज्य जूनियर इंजीनियर सेवा परीक्षा-2023 भर्ती नियमों में भर्ती नियमों के अनुसार आयु में अतिरिक्त छूट दी जाएगी।

ऐसे कर सकते है आवेदन

  1. उम्मीदवार 14/10/2023 से 03/11/2023 के बीच आवेदन कर सकते हैं
  2. कृपया सभी दस्तावेज़ – पात्रता, आईडी प्रमाण, पता विवरण, मूल विवरण जांचें और एकत्र करें।
  3. भर्ती परीक्षा फॉर्म से संबंधित कृपया तैयार स्कैन दस्तावेज़ – फोटो, हस्ताक्षर, आईडी प्रमाण, आदि।
  4. आवेदन पत्र जमा करने से पहले पूर्वावलोकन और सभी कॉलम को ध्यान से जांच लें।
  5. अंतिम रूप से सबमिट किए गए फॉर्म का प्रिंट आउट ले लें।

नोट- उम्मीदवार आवेदन करने से पहले एक बार आधिकारिक अधिसूचना जरूर पढ़ें।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here