कांग्रेस को फिर बड़ा झटका, प्रदीप तिवाड़ी के साथ इन नेताओं ने ली बीजेपी की सदस्यता…

0
13

उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि मतदान से ठीक दो दिन पहले कांग्रेस को फिर बड़ा झटका लगा है। प्रदीप तिवाड़ी आज अपनी पत्नी संग 17 अप्रैल को बीजेपी में शामिल हो गए हैं। भाजपा श्रीनगर और प्रदेश में विकास को लेकर कार्य कर रही है, जिसके कारण उन्होंने भाजपा का दामन थामा है।

मिली जानकारी के अनुसार प्रदीप तिवाड़ी के साथ उनकी पत्नी और श्रीनगर गढ़वाल की पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष पूनम तिवाड़ी ने भी बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की है। कांग्रेस में प्रदीप तिवाड़ी के ओहदे का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कई राज्यों में चुनाव में कांग्रेस ने उन्हें चुनाव मैनेजमेंट तक की जिम्मेदारी सौंपी थी। प्रदीप तिवाड़ी कांग्रेस में प्रदेश महासचिव के पद पर थे। गढ़वाल लोकसभा सीट पर प्रदीप तिवाड़ी कांग्रेस का एक बड़ा चेहरा थे।

गौरतलब है कि आज कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत की बहु पूर्व मिस इंडिया अनुकृति गुसाईं ने बीजेपी को अपना समर्थन दिया है। अनुकृति ने वीडियो जारी कर कहा है कि लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर उनको अपना समर्थन दिया है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ही देश विश्व की तीसरी महाशक्ति बन सकता है। आज रामनवमी का शुभ अवसर है। 500 साल बाद पहली बार यह मौका आया है, जब भगवान राम अपना जन्मदिन टेंट में नहीं, बल्कि मंदिर में मनाएंगे। यह सब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कारण ही संभव हो पाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here