Big breaking: उत्तराखंड में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, सनसनी

0
30

उधमसिंह नगरः उत्तराखंड में बदमाश बैखौफ है। दिनदहाड़े बड़े अपराधों को करने से भी गुरेज नहीं कर रहे है। उधमसिंह नगर में शनिवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े भाजपा मंडल महामंत्री संदीप कार्की की गोली मार कर हत्या कर दी है। घटना से क्षेत्र में तनाव है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जें में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार शनिवार सुबह संदीप पत्नी को लेकर रुद्रपुर से शांतिपुरी पहुंचा। जहां पर पड़ोस में रहने वाले ललित मेहता ने खनन पट्टे पर जाने वाले मार्ग को रोक दिया था। इसका पता चलते ही संदीप वहां पहुंच गया और रास्ता खोलने लगा। यह देख ललित मेहता अपने भाई और पिता के साथ वहां पहुंच गया। इस दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया था। इस पर ललित मेहता ने संदीप के सीने पर असलहा सटाकर फायर कर दिया। जिससे संदीप लहुलूहान हो गया। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोगों के साथ ही स्वजन भी पहुंच गए।

बताया जा रहा है कि आनन फानन में परिजन संदीप को किच्छा के सरकारी अस्पताल ले गए। जहां गंभीर हालत देख उसे रुद्रपुर के निजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। रुद्रपुर निजी अस्पताल में डाक्टर ने संदीप को मृत घोषित कर दिया। संदीप की मौत की खबर लगते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं संदीप की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY