अंकिता भंडारी मर्डर केस में बड़ा अपडेट, शव बरामद, रिजॉर्ट पर चला बुल्डोजर…

0
59

Uttarakhand News: उत्तराखंड के शर्मनाक अंकिता भंडारी मर्डर केस में बड़ा अपडेट आ रहा है। एसडीआरएफ की टीम ने शक्ति नहर में चीला पावर हाउस के पास अंकिता भडारी का शव बरामद कर लिया है। जहां अंकिता के पिता का बुरा हाल है। वहीं सीएम धामी ने अंकिता भंडारी की मौत पर दुख जताया है। उन्होंने कहा है कि यह घटना बहुत ही दुखद है, उनका मन बहुत ही व्यथित है। उन्होंने मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार SDRF टीम को शक्ति नहर, चीला पावर हाउस में युवती की सर्चिंग हेतु निर्देशित किया गया। SDRF रेस्क्यू टीम द्वारा कल से लगातार मौके पर गहन सर्चिंग की जा रही थी साथ ही SDRF डीप डाइवर्स द्वारा भी शक्ति नहर के तल में भी सर्चिंग की जा रही थी। वही आज प्रातः SDRF रेस्क्यू टीम व डीप डाइवर्स द्वारा पुनः सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। राफ्ट के द्वारा की जा रही सर्चिंग के दौरान SDRF टीम द्वारा चीला पावर हाउस से अंकिता का शव बरामद कर जिला पुलिस को सुपुर्द किया गया है। शिनाख्त हेतु अंकिता भंडारी के परिजनों को सूचित कराया गया । परिजनों द्वारा शव की शिनाख्त कर ली गयी है।

वहीं सीएम धामी ने कहा कि उन्होंने सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई के लिए डीआईजी पी रेणुका देवी के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया है। सीएम धामी ने कहा कि चाहे कोई भी हो, इस मामले में कोई भी अपराधी बख्शा नहीं जाएगा। रिजॉर्ट पर बुल्डोजर चलाया जा चुका है। वहीं सीएम धामी ने कहा कि अभी तो सिर्फ रिजॉर्ट पर कार्रवाई हुई है, आगे और भी कार्रवाई होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here