UKPSC की इस भर्ती को लेकर बड़ा अपडेट, 13 मई तक कर लें ये काम…

0
7

UKPSC Update: युवाओं के लिए की खबर है। आयोग ने असिस्टेंट प्रोफेसर (राजकीय महाविद्यालय) चयन-2021 की भर्ती को लेकर बड़ा अपडेट जारी किया है। बताया जा रहा है कि इस भर्ती के लिए अर्हता सूची के संबंध में अभ्यर्थियों को साक्ष्यों सहित दिनांक 13 मई, 2024 (सोमवार) तक अभिलेख प्रस्तुत करने का मौका दिया है।

आपको बता दें कि विज्ञापन दिनांक 04 दिसम्बर, 2021, विज्ञप्ति दिनांक 19 जनवरी, 2022 एवं दिव्यांगजन के पदों हेतु शुद्धिपत्र दिनांक 23 दिसम्बर, 2022 द्वारा प्राप्त ऑनलाइन आवेदन पत्रों में अंकित ए०पी०आई० स्कोर के आधार पर असिस्टेंट प्रोफेसर, भूगोल (Geography) के लिए संशोधित शार्टलिस्टिंग परिणाम दिनांक 04 मार्च, 2024 को घोषित किया गया।जिसमें सफल अभ्यर्थियों से दिनांक 18 मार्च, 2024 तक अभिलेख प्राप्त किये गये थे।

बताया जा रहा है कि प्राप्त अभिलेखों की सन्निरीक्षा के क्रम में असिस्टेंट प्रोफेसर, भूगोल (Geography) विषय के लिए अनर्ह सूची, अभ्यर्थन निरस्त सूची एवं अधिमानी अर्हता विषयक सूचना से संबंधित सूचियों को आयोग की Website: psc.uk.gov.in पर प्रसारित किया गया है। इस अनर्ह सूची एवं अधिमानी अर्हता सूची के संबंध में अभ्यर्थियों को साक्ष्यों सहित दिनांक 13 मई, 2024 (सोमवार) तक अभिलेख / प्रमाण-पत्र / प्रत्यावेदन आयोग कार्यालय में प्रस्तुत करने का अंतिम अवसर प्रदान किया गया है। अन्तिम तिथि 13 मई, 2024 (सोमवार) के पश्चात् अभ्यर्थियों के इस विषय में प्राप्त किसी भी अभिलेख / प्रत्यावेदन/प्रमाण-पत्र पर विचार नहीं किया जायेगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here