उत्तराखंड आरओ- एआरओ भर्ती से जुड़ा बड़ा अपडेट, उम्मीदवार जल्द कर लें ये काम…

0
17

UKPSC Update: अगर आपने उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (यूकेपीएससी) की समीक्षा अधिकारी (आरओ) और सहायक समीक्षा अधिकारी (एआरओ) पदों की भर्ती के लिए आवेदन किया है तो आपके लिए काम की खबर है। आयोग ने इस भर्ती की विंडो करेक्शन के लिए दुबारा खोल दी है। अगर आपसे आवेदन करने में कोई गलती हो गई है तो आप लॉग इन कर गलती सुधार सकते है।

मिली जानकारी के अनुसार ऑनलाइन आवेदन में अभ्यर्थियों द्वारा की गयी प्रविष्टियों में संशोधन/परिवर्तन (Edit/Correction) किये जाने हेतु केवल एक बार 14.10.2023 तक पुनः लिंक खोला गया है। अभ्यर्थीगण आवेदन पत्र की समस्त प्रविष्टियों को अत्यंत सावधानी पूर्वक भरें, ऑनलाइन आवेदन की प्रविष्टियों के अंतर्गत अभ्यर्थियों के नाम/जन्म तिथि/ श्रेणी/उपश्रेणी/लिंग आदि में संशोधन हेतु अंतिम तिथि के उपरांत मात्र एक बार अवसर प्रदान किया जायेगा।

इस भर्ती अभियान के तहत कुल 137 रिक्तियां भरी जाएगी। इन पदों के लिए चयन प्रक्रिया में प्रारंभिक परीक्षा, मुख्य परीक्षा और टाइपिंग टेस्ट शामिल है। इच्छुक उम्मीदवार यूकेपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट psc.uk.gov.in के माध्यम से 11 अक्टूबर तक करक्शेन कर सकते है।  05 से 14 अक्टूबर 2023 तक सुधार विंडो सक्रिय की गई है। सैलरी की बात की जाए तो समीक्षा अधिकारी को 47,600 से लेकर 1,51,100 रुपए प्रतिमाह मिलेंगे। वहीं सहायक समीक्षा अधिकारी की सैलरी 44,900 रुपए से लेकर 1,42,000 रुपए प्रतिमाह होगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here