Breaking: उत्तराखंड में यंहा से दर्दनाक हादसे की खबर,पांच की मौत…

0
10

नैनीताल। रामनगर से बड़ी बुरी खबर सामने आई है। जहां एक दर्दनाक हादसा हो गया। बिलग्राम शरीफ दरगाह जा रहे पांच युवकों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के अनुसार दो कारों से रामनगर से कुल दस लोग निकले थे। सुबह करीब साढ़े चार से पांच बजे के बीच ट्रक ने उनमें से एक कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में कार में सवार पांच युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पांचों रामनगर में अपना कारोबार करते थे। हादसे की खबर सुनने के बाद स्वजन घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रामनगर के दस युवक दो कारों से सुबह सुबह बिलग्राम शरीफ मजार के लिए निकले थे। वे बरेली से निकलकर साहजहांपुर रोड पर पहुंचे ही थे कि ट्रक ने उनमें से एक कार को जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे में उस कार में सवार पांच लोगों घटनास्थल पर ही मौत हो में गई। सभी युवक रामनगर के मोहल्ला खताड़ी व गूलरघट्टी इलाके के निवासी हैं। मृतकों में गूलरघट्टी निवासी इमरान खान, खताड़ी निवासी हाफ़िज़ ताहिर, मुजामिल, सगीर व फरीद शामिल हैं। इनमें एक रामनगर के इंडियन मेडिकल स्टोर के स्वामी के भाई है।

Breaking: उत्तराखंड में यंहा से दर्दनाक हादसे की खबर,पांच की मौत…

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY