उत्तराखंड: कार और स्कूटी की भीषण भिंड़त में बाल विकास अधिकारी घायल…

0
18

Accident: उत्तराखंड में दर्दनाक हादसों का सिलसिला जारी है। अब हल्द्वानी में भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है। यहां काठगोदाम थाना क्षेत्र के रानीबाग के पास दो वाहनों की भीषण टक्कर के बीच नैनीताल जिले की बाल विकास अधिकारी रेनू मर्तोलिया और उनके पति घायल (Renu Martolia Scooty Accident) हो गए हैं। जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हादसा बुधवार देर शाम हुआ। बताया जा रहा है कि बाल विकास अधिकारी रेनू मर्तोलिया आनंदा अपार्टमेंट में रहती हैं। बुधवार को वह अपने पति अखिल कृष्ण के साथ स्कूटी पर बाजार में किसी काम से आई थी। वापस लौटते समय रानीबाग के पास तेज रफ्तार कार चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। दुर्घटना में सीडीपीओ गंभीर रूप से घायल हो गई। जबकि पति को मामूली चोट आई।

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती (Renu Martolia and Her Husband Admitted in Hospital) कराया। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है। साथ ही कार को कब्जे में लिया है। बताया जा रहा है कि अभी तक मामले में कोई तहरीर नहीं आई है। फिलहाल, पूरे मामले की जांच की जा रही है। तहरीर आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here