CM धामी ने निकली तिरंगा यात्रा, हर घर तिरंगा अभियान की शुरूआत कर बताया लक्ष्य…

0
10

Uttarakhand News: उत्तराखंड में भाजपा की हर घर तिरंगा यात्रा की शुरूआत हो गई है। चंपावत दौरै पर सीएम धामी ने हर घर तिरंगा यात्रा भी निकाली है। साथ ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत से वर्चुअल माध्यम से नगर निगम सभागार देहरादून में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा अभियान का शुभारंभ किया। शुक्रवार को शहरी विकास विभाग की ओर से आयोजित कार्यक्रम में राज्य के 102 शहरी निकायों के अधिकारी भी वर्चुअल माध्यम से जुड़े।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सीएम धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने शनिवार को चंपावत के लोहाघाट अद्वैत आश्रम मायावती (Champawat Mayawati Ashram) में हर घर तिरंगा यात्रा निकाली। इस यात्रा में भाजपा के कार्यकर्ताओं और आश्रम के पदाधिकारियों शामिल रहे। इस दौरान भारत माता की जय, वंदे मातरम और जय हिंद के नारों से मायावती आश्रम का परिसर गूंज उठा। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में 20 लाख घरों में तिरंगा वितरण का लक्ष्य रखा है। उन्होंने विशेष रूप से शहरी क्षेत्रों की सफाई पर भी ध्यान देने के निर्देश दिए। साथ ही कार्यक्रम में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों, शहीदों एवं राज्य आंदोलनकारियों के परिवारों की भागीदारी भी सुनिश्चित करने के लिए कहा।

बताया जा रहा है कि इससे पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शुक्रवार शाम लोहाघाट स्थित मायावती अद्वैत आश्रम पहुंचे। आश्रम में उन्होंने ध्यान केंद्र में ध्यान योग किया और स्वामी विवेकानंद आधारित म्यूजियम का निरीक्षण किया। पिछले एक माह के दौरान यह दूसरा मौका है जब सीएम धामी मायावती अद्वैत आश्रम पहुंचे। उनके अद्वैत आश्रम मायावती लोहाघाट आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस आश्रम में आने की संभावनाएं बढ़ गई हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here