सीएम धामी का बड़ा फैसला, ऋषभ पंत को किया “राज्य ब्रांड एम्बेसडर” नियुक्त…

0
18

Rishabh Pant: उत्तराखंड के होनहार युवा भारतीय टीम के धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपने खेल से युवाओं के हीरो बनते जा रहे हैं। पंत को उत्तराखंड सरकार बड़ी जिम्मेदारी दी है। ऋषभ पंत को उत्तराखंड सरकार ने अपने राज्य का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। सीएम धामी ने स्वयं ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार उत्तराखंड के सीएम पुष्कार सिंह धामी ने ट्वीट किया, ‘प्रदेश सरकार ने देवभूमि के सपूत एवं भारतीय क्रिकेट टीम के प्रतिभावान खिलाड़ी ऋषभ पंत को उत्तराखंड के युवाओं को खेलकूद एवं जन स्वास्थ्य के प्रति प्रोत्साहित किए जाने के उद्देश्य से “राज्य ब्रांड एम्बेसडर” नियुक्त करने का निर्णय लिया है। आपको हार्दिक शुभकामनाएं!’

गौरतलब है कि पंत हरिद्वार जिले के रुड़की के रहने वाले हैं। डोमेस्टिक क्रिकेट दिल्ली के लिए खेलते हैं। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले ऋषभ का कद लगातार बढ़ा है और उन्हें यूथ आइकन माना जाने लगा है। यही वजह है कि उत्तराखंड ने उन्हें अपना राज्य ब्रैंड एम्बेसडर बनाया है। सीएम पुष्कर सिंह धामी गुरुवार को नई दिल्ली के उत्तराखंड सदन में ऋषभ पंत का सम्मान भी करने जा रहे हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here