उत्तराखंड: दर्दनाक सड़क हादसे में कांग्रेस के प्रदेश सचिव की मौत, मचा कोहराम…

0
10

Uttarakhand News: उत्तराखंड में एक दर्दनाक हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। देहरादून से बड़े सड़क हादसे की खबर आ रही है। यहां तेज रफ्तार रोडवेड बस ने बाइक को रौंद दिया है। बताया जा रहा है कि हादस में बाइक सवार कांग्रेस नेता की मौत हो गई है। मृतक की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार राजधानी देहरादून में बुधवार देर शाम उत्तरप्रदेश रोडवेज की बस ने हरिद्वार बाईपास में एक बाइक सवार युवक को रौंद दिया। युवक की पहचान चमोली जनपद निवासी और कांग्रेस आईटी सेल के प्रदेश सचिव अनिल चमोली के रूप में हुई है।  बताया जा रहा है कि अनिल चमोली किसी काम से राजधानी देहरादून आए हुए थे। जब वह शाम के वक्त रिस्पना पुल से बद्री केदार मंदिर समिति की कारगी चौक स्थित धर्मशाला लौट रहे थे, तभी हरिद्वार बाइपास पर आईएसबीटी से तेज रफ्तार में आ रही यूपी की रोडवेज बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

बताया जा रहा है कि बाइक पर टक्कर लगते ही अनिल बस के साथ घसीटता चला गया। मौके पर मौजूद लोगों ने गंभीर हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया। मगर जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों और लोगों ने हंगामा कर आरोपी बस ड्राइवर को गिरफ्तार करने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here