उत्तराखंड में दलबदल का सिलसिला, अब ये दो नेता हुए बीजेपी में शामिल…

0
15

उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव को देखते हुए दलबदल का सिलसिला लगातार जारी है। विपक्षी दलों के नेता, कार्यकर्ता सत्ताधारी पार्टी में अपनी निष्ठा और आस्था जता रहे हैं। इसी कड़ी में अब एक बार फिर कांग्रेस नेता ने बीजेपी का दामन थामा है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस के विधानसभा प्रत्याशी केसर सिंह नेगी और नवल किशोर ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। जिससे अब कांग्रेस आलाकमान की चिंता बढ़ती जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस के केसर सिंह नेगी और नवल किशोर ने लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी अनिल बलूनी के समर्थन में बीजेपी का दामन थाम लिया है। बता दें कि केसर सिंह नेगी चोबट्टा ख़ाल से कांग्रेस के प्रत्याशी थे। वहीं नवल किशोर पौड़ी से प्रत्याशी थे। ये दोनों नेता मनीष खंडूरी के करीबी है। दोनों नेताओं को अनिल बलूनी ने सदस्यता ग्रहण करवाई है। वहीं इस आवसर पर अनिल बलूनी ने सभी को पार्टी में आने के लिए धन्यवाद दिया।

गौरतलब है कि उत्तराखंड कांग्रेस के नेता एक के बाद एक कर पार्टी में इस्तीफा देते रहे और डैमेज कंट्रोल के नाम पर कांग्रेस प्रदेश में कुछ खास नहीं कर पाई है। हालांकि भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस में तोड़फोड़ करने के संकेत लोकसभा चुनाव से काफी पहले ही दे दिए थे। कई नेता पार्टी छोड़ चुके है। माना जा रहा है कि उत्तराखंड में अभी कांग्रेस के ऐसे कई नेता हैं, जिनका नाम गाहेबगाहे दल बदल को लेकर सामने आ रहा है। ऐसे मुश्किल हालात को देखते हुए अब पार्टी के नेता पार्टी कार्यकर्ताओं और दूसरे नेताओं से भावुक अपील करने में जुट गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here