हरिद्वार के नेशनल इंटर कॉलेज धनोरी की फर्जी प्रबन्ध समिति की जांच रिपोर्ट को मुख्य शिक्षा अधिकारी द्वारा दबाने की सीएम पोर्टल पर शिकायत..

0
742

हरिद्वार के नेशनल इंटर कॉलेज धनोरी की फर्जी प्रबन्ध समिति की जांच रिपोर्ट को मुख्य शिक्षा अधिकारी द्वारा दबाने की सीएम पोर्टल पर शिकायत..
जागो ब्यूरो रिपोर्ट:

हरिद्वार क्षेत्रवासियो द्वारा नेशनल इंटर कॉलेज धनोरी में प्रबन्ध समिति के फर्जीवाड़े की शिकायत मुख्यमन्त्री पोर्टल पर की गयी है।क्षेत्रवासियों का कहना है कि नेशनल इंटर कॉलेज धनोरी में लंबे समय से फर्जी तरीके से प्रबन्ध समिति का संचालन किया गया रहा है,जिसमें 11 सदस्यों को फर्जी तरीके से सदस्य बनाया गया है,जबकि सदस्य बनाने से पहले दो राष्ट्रीय अखबारों में विज्ञापन प्रकाशित करना अनिवार्य होता हैं,इशांत कुमार सैनी जो साधारण सभा के सदस्य भी नही हैं,को प्रबन्धक बनाया गया है। इसकी शिकायत क्षेत्र वासियों द्वारा मुख्य शिक्षा अधिकारी कार्यालय और अन्य उच्च अधिकारियों के यहां की गयी है।जिसमें जाँच अधिकारी राजकीय इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य राममिलन को नियुक्त किया गया था, शिकायत -कर्ताओं के अनुसार जाँच अधिकारी द्वारा अपनी जांच रिपोर्ट को 10 दिन पूर्व ही मुख्य शिक्षा अधिकारी कार्यालय में जमा कर दिया है,परन्तु मुख्य शिक्षा अधिकारी द्वारा जाँच रिपोर्ट को सार्वजनिक नही किया जा रहा हैं।शिकायतकर्ताओं ने मुख्य शिक्षाधिकारी पर फर्जी प्रबन्ध समिति के साथ साठ गाँठ करने का आरोप लगाते हुए उच्च अधिकारियों को शिकायती पत्र भेजा है। साथ ही फर्जी प्रबन्ध समिति के विरुद्ध कानून कार्यवाही करने के साथ ही प्रशासक निययक्त करने की मांग की हैं ।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY