अपराध: बहिन के साथ कार से जा रही न्यूज चैनल एंकर के साथ छेड़छाड़, मारपीट कर फाड़े कपड़े…

0
12

रुड़की। हरिद्वार जिले से बड़ी खबर सामने आई है। यहां देर रात बाइक सवार युवकों ने न्यूज चैनल की एंकर के साथ बदतमीजी की। एंकर ने जब युवकों की बदतमीजी का विरोध किया तो उन्होंने एंकर और उसकी बहन के साथ छेड़खानी करनी शुरू कर दी। इतना ही नहीं दोनों आरोपियों ने युवतियों के कपड़े तक फाड़ दिए थे। पुलिस ने एंकर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला हरिद्वार जिले के बुग्गावाला थाना क्षेत्र का है। महिला देहरादून में एक न्यूज चैनल में एंकर है, जो रविवार रात को अपनी बहन के साथ कार से रुड़की जा रहा थी। आरोप है कि इसी दौरान दो बाइक सवार युवक उनके पीछे लग गए। दोनों युवक नशे में थे। युवकों ने अमानतगढ़ गांव के पास हाईवे पर ही अपनी बाइक युवतियों की कार के आगे लगा दी, जिस कारण एंकर को अपनी कार रोकनी पड़ी।

कार में बैठी दोनों बहनों ने जब युवकों की इस बदतमीजी का विरोध किया तो उन्होंने युवतियों के साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी।

आरोप है कि इस दौरान आरोपियों ने दोनों बहने के साथ मारपीट भी की और उनके कपड़े भी फाड़ दिए थे।
आरोपियों ने युवतियों की कार का शीशा भी तोड़ दिया था। वहां से जैसे-कैसे निकलकर एंकर ने बुग्गावाला थाना पुलिस चेकपोस्ट पर पुलिस को मामले की जानकारी दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि दूसरा आरोपी मौके से फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने अपना नाम अर्जुन और शिवम निवासी ग्राम इस्माइलपुर बताया है।

बुग्गावाला थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज शर्मा का कहना है कि दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश करते हुए जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here