मौत: हॉस्टल मे मिली नर्स की डेड बॉडी, जांच पड़ताल शुरू…

0
10

हल्द्वानी के झूलाघाट स्थित एक अस्पताल मे नर्स के पद पर कार्यरत युवती की हॉस्टल के बाथरूम मे संदिग्ध अवस्था मे डेड बॉडी मिलने से सनसनी फैल गई।मामले मे पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि 23 वर्षीय नर्स नीलम चंद पुत्री लक्ष्मण चंद जिस हॉस्पिटल मे काम करती थी उसी अस्पताल मे रिसेप्शन में कार्य करने वाले युवक से उसकी शादी होने वाली थी।

पुलिस के अनुसार नीलम डेढ़ महीना पहले ही मुहानी, हल्द्वानी में एक प्राइवेट हॉस्पिटल में नर्स के पद पर नियुक्त हुई थी। बीते बुधवार को वह ड्यूटी ख़त्म करके हॉस्टल पहुंची। उसके कुछ देर बाद ही उसकी साथी आशा भी ड्यूटी करके पहुंची तो उसने देखा की नीलम बाथरूम में बेसुध अवस्था में पड़ी है। आशा ने तुरंत इसकी सूचना उसके मंगेतर पारस को दी। फिर दोनों मिलकर नीलम को एसटीएच ले गए लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हॉस्पिटल के कर्मचारी से होनी थी शादी
पुलिस को मिली जानकारी में बताया गया कि युवती के हाथ में ड्रिप चढ़ाने वाली कैथ लगी थी। पोस्टमार्टम करके के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। युवती के पिता लक्षमण चंद भारतीय सेना में हैं और युवती का एक छोटा भाई भी है। घर वालों ने नीलम की शादी हॉस्पिटल में रिशेप्शन पर कार्यरत पारस से तय की थी जो कि 16 जून को होनी थी। मौत के कारणों का पोस्टमार्टम से स्पष्ट नहीं हो पाया है और ना ही कोई आरोप-प्रत्यारोप परिजनों द्वारा लगाए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here