दर्दनाक हादसे में स्कूटी सवार पूर्व फौजी की मौत, मचा कोहराम…

0
13

उत्तराखंड के मौसम विभाग की भविष्यवाणी सही साबित हुई है। बताया जा रहा है कि ऋषिकेश में तेज आंधी ने काफी कहर बरपाया। आधीं की वजह से एक पेड़ स्कूटी सवार पर गिर गया।  जिसकी चपेट में आने से स्कूटी सवार की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक पूर्व फौजी बताए जा रहे है। वन विभाग और पुलिस ने मिलकर पेड़ों को काटकर सड़क से हटाया तब जाकर ट्रैफिक सुचारू रूप से चला।

मिली जानकारी के अनुसार नटराज श्यामपुर बाईपास मार्ग पर करीब चार पेड़ अलग-अलग जगह पर सड़क पर गिर पड़े। एक पेड़ की चपेट में स्कूटी सवार युवक आ गया। पेड़ के नीचे दबने से स्कूटी बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई। स्कूटी सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जिससे मौके पर हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कूटी सवार के शव को पेड़ के नीचे से बाहर निकाला। उसकी जेब में मिली आईडी के आधार पर पहचान की गई है।

बताया जा रहा है कि मृतक की पहचान धन बहादुर क्षेत्री 40 वर्ष निवासी रूषा फॉर्म गुमानीवाला के रूप में हुई। वह पूर्व फौजी थे और किसी काम से बाजार जा रहे थे। घटना के बाद से क्षेत्र में शोक की लहर है।पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।इसके अलावा भी आंधी ने काफी नुकसान पहुंचाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here