उत्तराखंड के छोटे से गांव के दीवान सिंह बने रातों-रात करोड़पति, करते है होटल में काम…

0
36

Dream11: आईपीएल 2024 चल रहा है। आईपीएल का ये सीजन भी हर दिन हर किसी को करोड़पति बनने का मौका दे रहा है। देश भर में कई लोग ड्रीम 11 पर अपनी टीम बनाकर मैच खेल रहे है और करोड़ों रुपये जीत रहे हैं। उत्तराखंड के भी कई युवा ड्रीम 11 से करोड़पति बन रहे हैं। इस कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है। चंपावत के रैगांव के दीवान सिंह का। आइए जानते है दीवान सिंह कैसे करोड़पति बन गए।

मिली जानकारी के अनुसार चंपावत जिले के बाराकोट ब्लॉक के रैगांव के दीवान सिंह ने चेन्नई सुपर किंग व हैदराबाद के मैच में टीम बना अपनी किस्मत बना ली है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को खेलें गए चेन्नई व हैदराबाद के मैच में dream11 में दीवान मात्र 49 रुपए लगाए थे। इस 49 रुपए  ने उन्हें एक रात में करोड़पति बना दिया है। दीवान की बनाई टीम पहले नंबर पर आई और दीवान ने एक झटके में दो करोड़ रुपए जीत लिए। दीवान दिल्ली के एक होटल में कार्य करते हैं।

गौरतलब है कि आईपीएल ड्रीम 11 (IPL Dream 11) एक ऐसा खेल है जो 49 रुपए में युवाओं को रातों रात करोड़पति बनने का सपना दिखा रहा है. इस चक्कर में लाखों युवाओं को इस खेल की लत लगी हुई है और अपनी वर्षो की मेहनत की कमाई को यूं ही बर्बाद करने में लगे हुए हैं। हालांकि कई युवा इससे करोड़पति भी बन रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here