उत्तरकाशी में 21 फरवरी को लगने वाला है रोजगार मेला, जानें डिटेल्स…

0
17

Job Update: नौकरी की तलाश कर रहे हाईस्कूल पास युवाओं के लिए अच्छी खबर है। उत्तराखंड के उत्तरकाशी में 21 फरवरी को रोजगार मेला लगने वाला है। बताया जा रहा है कि ये मेला क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में लगेगा। 21 फरवरी 2024 को लगने वाले इस एक दिवसीय रोजगार मेले में चयनित अभ्यर्थियों को दो वर्ष का सी०टी०एस० कोर्स मारूति सुजुकी इण्डिया लि० गुड़गांव, (मानेसर) में दिया जाएगा। आइए जानते है पूरी डिटेल्स…

मिली जानकारी के अनुसार जिला सेवायोजन कार्यालय, उत्तरकाशी में प्रातः 11 बजे से मारुति सुजुकी इ०लि० के सहयोग से कुल 200 रिक्तियों के सापेक्ष रोजगार मेले का आयोजन कराया जा रहा है। इस भर्ती मेले में मारूति सुजुकी गुड़गांव कंपनी प्रतिभाग कर सकती है। बताया जा रहा है कि इसके तहत ट्रेनी के 200 पदों पर भर्ती की जाएगी।  इस एक दिवसीय रोजगार मेले में अभ्यर्थियों की उम्र 18 से 20 वर्ष के बीच होनी चाहिए। अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा व साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि जो भी इच्छुक युवा रोजगार मेले में प्रतिभाग करना चाहता है वह हाईस्कूल 50 प्रतिशत अंकों से उत्तीर्ण (रेगुलर बोर्ड) से पास होना चाहिए।  केवल पुरूष अभ्यर्थी ही पात्र हैं।इसके लिए चयनित को रु० 16500.00 (15200/ Stipend -1300) (नियमानुसार) दिया जाएगा अभ्यर्थियों को आयोजन स्थल पर अपने समस्त शैक्षिक अभिलेख/अन्य प्रमाण-पत्र मूलरूप में/02 नवीनतम पासपोर्ट फोटोग्राफ आधार कार्ड की छायाप्रति लेकर पहुंचना होगा।  उक्त रोजगार मेले में प्रतिभागी अभ्यर्थियों को कोई यात्रा भत्ता देय नहीं होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here