क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी, देहरादून में फ्री में देखें इन खिलाड़ियों का मैच…

0
14

Road Safety World Series 2022: क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी है। देहरादून में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज-2022 में आप फ्री मैच देख सकेंगे। बताया जा रहा है कि अब सिर्फ इंडिया लीजेंड्स के मैच देखने के लिए क्रिकेट प्रेमियों को टिकट खरीदने होंगे, शेष टीमों के मुकाबले मुफ्त देखे जा सकेंगे। लेकिन बिना कूपन के स्टेडियम में एंट्री नहीं मिलेगी यानी आपको क्रिकेट मैच देखने के लिए फ्री कूपन लेना होगा, जो गेट पर ही उपलब्ध होगा।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सीरीज के आयोजकों ने यह निर्णय लिया है। देहरादून में होने जा रहे सारे मैच के टिकट फ्री कर (Dehradun Cricket Match Tickets free) दिया गया है। केवल इंडिया के मैचों के लिए टिकट खरीदनी पड़ेगी। बताया जा रहा है कि इंडिया मैच के सभी टिकट बिक चुके हैं। स्टेडियम में अव्यवस्था न हो, इसके मद्देनजर सभी ब्लॉकों में केयरिंग कैपेसिटी के आधार पर दर्शकों को भेजा जाएगा।

बताया जा रहा है कि आयोजकों ने सभी प्रवेश द्वारों पर वॉलिंटियर (Coupon mandatory for entry) खड़े किए हैं। उनसे फ्री टिकट का कूपन प्राप्त (Coupon For Dehradun Match) कर सकते हैं। मैदान में अव्यवस्था का माहौल न बने और साथ ही भगदड़ की स्थिति से बचने के लिए कुपन की व्यवस्था की गई है।

वहीं बताया जा रहा है कि अगर बारिश के कारण मैच रद होता है तो वह मैच अगले दिन कराया जाएगा। बारिश के कारण रद होने वाला मैच अगले दिन दोपहर साढ़े तीन बजे से होगा। जबकि एक दिन में दो मैच होने वाली स्थिति में रद हुआ मैच सुबह साढ़े नौ बजे से खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here