ऋषिकेश-गंगोत्री राष्ट्रीय हाईवे पर बस और कार की भीषण टक्कर…

0
18

टिहरी में रविवार का दिन हादसों का दिन रहा। जहां यात्रियों से भरा वाहन पलट गया वहीं ऋषिकेश-गंगोत्री राष्ट्रीय हाईवे पर एक बस और कार की भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार सवार 6 लोग घायल हो गए। घायलों को सूचना पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। जिनका उपचार चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार हादसा ऋषिकेश-गंगोत्री राष्ट्रीय हाईवे पर थाना छाम क्षेत्र अंतर्गत कंडीसौड़ के पास पन्याली में हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां उत्तरकाशी से देहरादून जा रही कार और हरिद्वार से उत्तरकाशी जा रही बस की आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार 6 लोग घायल हो गए हैं। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी चिन्यालीसौड़ पहुंचाया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है। पुलिस में की जांच में जुट गई है।

घायलों  की पहचान कार चालक संदीप भट्ट ( उम्र 39 साल), रश्मि (उम्र 29 साल), रियांश ( उम्र 7 साल), समृद्धि ( उम्र 5 साल), महेश्वरी ( उम्र 60 साल) और संदीप भट्ट के ससुर राजाराम नौटियाल ( उम्र 56 साल) सवार के रूप में हुई है। घायल 5 लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं, जबकि एक रिश्तेदार शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here