घटना: चमोली मे कार दुर्घटनाग्रस्त, एक मौत पांच घायल…

0
11

चमोली। उत्तराखंड में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं ताजा घटना आदिबद्री के पास की है जहां एक कार दुर्घटनाग्रस्त, हो गई जिसमें एक महिला की इस घटना में दर्दनाक मौत हो गई घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची SDRF ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलते हुए चार घायलों को अस्पताल पहुंचाया मृतक महिला की पहचान बिंसरी देवी पत्नी स्व० कुशाल सिंह कुंवर निवासी कसूवा गैरसैंण चमोली उम्र 80 वर्ष के रूप में हुई है।

शनिवार को समय लगभग 8:15 बजे रात्रि आदिबद्री क्षेत्रान्तर्गत पेट्रोल पंप के निकट एक बलेनो कार (UK 07 FR 5185) जोकि कर्णप्रयाग से आदिबद्री की तरफ आ रही थी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार में चालक समेत कुल 05 लोग सवार थे।

घटना की सूचना मिलते ही SDRF रेस्क्यू टीम तत्काल घटना के बाद मौके पर पहुँचकर अत्यधिक विषम परिस्थितियों के बीच स्थानीय पुलिस व आपदा प्रबंधन की टीम के साथ संयुक्त रेस्क्यू अभियान चलाते हुए 150 मीटर गहरी खाई में उतरकर 04 घायलो को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुँचाया व एक शव को भी बरामद किया।

यह वाहन रुड़की से आदिबद्री के निकट कांसवा गांव जा रहा था। वाहन में सवार सभी व्यक्ति कासवा गांव के आपस में रिश्तेदार व पारिवारिक सदस्य हैं जो रुड़की से एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस आ रहे थे उक्त घटना में मौके पर एक महिला की मृत्यु हो गई तथा तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एक व्यक्ति सामान्य रूप से घायल है। सभी घायलों को चिकित्सालय कर्णप्रयाग भेज दिया गया है एवं मृतका को भी मोर्चरी कर्णप्रयाग भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here