ANM भर्ती में मधु जोशी का ऑडियो वायरल!उत्तराखण्ड शासन के सचिव को पैसा पहुँचाने की कर रही है बात..!!

0
1945

ANM भर्ती खुलासा-03

ANM भर्ती में जिस मधु जोशी के माध्यम से नियुक्ति हेतु पैसा लेने की बात आयी है,अब उसी मधु जोशी का ऑडियो वायरल ! उत्तराखण्ड शासन के सचिव को पैसा पहुँचाने की कर रही है बात..!!

जागो उत्तराखण्ड एक्सक्लूसिव:

ANM भर्ती मामले में एक और ऑडियो वायरल हो गया है। लगातार ANM भर्ती प्रक्रिया में गड़बड़झाले की तस्दीक करने के तथ्य आये दिन आ ही रहे हैं, लेकिन तमाम तथ्यों पर शासन-प्रशासन अपना सुस्त रवैया अपनाये हुए है।अब ANM भर्ती में जिस मधु जोशी के माध्यम से नियुक्ति हेतु पैसा लेने की बात हो रही थी ,अब उसी का एक ऑडियो वायरल हो रहा है,जिसमें वह उत्तराखण्ड शासन के सचिव को पैसा पहुँचाने की बात कर रही है!वायरल ऑडियो में अपने आप को समिति की अध्यक्ष बताने वाली मधु जोशी नाम की महिला प्रदेश के सभी जनपदों के अभ्यर्थियों से हजारों रुपये जमा करने की बात कह रही है। यही नहीं वह दूसरे अभ्यर्थी द्वारा यह पूछे जाने पर कि पैसा कंहा जमा होना है ? मधु जोशी उस पैसे को प्राप्त करने और अभ्यर्थी महिला से अन्य लोगों से भी पैसा एकत्र करने के लिए कहते हुये,उस पैसे को सचिव उत्तराखण्ड शासन को देने की बात कह रही है, यही नहीं वह ANM की सरकारी नौकरी की गारंटी भी दे रही है!बात यह नहीं है कि इस ANM भर्ती मामले में क्या झोल है? बल्कि दाल में काला नहीं पूरी दाल ही काली नजर आ रही है,क्योंकि “जागो उत्तराखण्ड” के इस सम्बंध में तमाम खुलासों के बाद भी शासन-प्रशासन इस बड़े भ्रष्टाचार का संज्ञान लेने तक को तैयार नहीं है। हमने उक्त संबंध में अध्यक्ष बताने वाली महिला मधु जोशी से बात करनी चाही,लेकिन उन्होंने कॉल नहीं उठाया।उधर सचिव स्वास्थ्य राधिका झा से इस सम्बंध में दूरभाष पर सम्पर्क करने पर उनसे बात नहीं हो सकी,अलबत्ता राधिका झा स्वास्थ्य विभाग की नव नियुक्त सचिव हैं,सम्भव है ये मामला उनके पूर्ववर्ती सचिव के कार्यकाल का हो!

स्वास्थ्य महकमा,स्वास्थ्य मन्त्री और सीएम धामी क्यों बने मूक दर्शक??

ANM भर्ती में लगातार भ्रष्टाचार के खुलासों के बाद भी स्वास्थ्य महकमा या स्वास्थ्य मन्त्री या धामी सरकार आखिर क्यों कोई कार्यवाही नहीं कर रही और इस मामले में क्यों जीरो टॉलरेंस नहीं दिखा रही है। क्यों नही भ्रष्टाचार से सम्बन्धित ऑडियो और व्हाट्सएप चैट की जाँच नहीं करवा पा रही है? जिससे धामी सरकार की स्वच्छ छवि जनता के समक्ष बरकरार रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here