उत्तराखंड में यहां संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, चार साल पहले हुई थी शादी…

0
15

हरिद्वारः हरिद्वार में रुड़की के भगवानपुर थाना क्षेत्र के ढिलमजरा गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई। विवाहिता की मौत से जहां परिजनों में कोहराम मच गया है। वहीं उन्होंने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है। मामले में कई बाते खुल कर आ रही है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार 22 वर्षीय नरगिस पुत्री रियासत निवासी जमालपुर कलां थाना कनखल की शादी 4 साल पूर्व भगवानपुर थाना क्षेत्र के ढिलमजरा गांव निवासी फरमान के साथ हुई थी। वहीं दो माह पूर्व नरगिस ने अपने पति का मोबाइल चेक किया तो उसमें एक युवती के साथ उसकी फोटो देखकर उसको शक हुआ। नरगिस ने जब इसकी जानकारी जुटाई तो मालूम हुआ कि उसके पति के एक युवती के साथ अवैध संबंध हैं।

बताया जा रहा है कि बीते दिन अचानक नरगिस की तबीयत बिगड़ने लगी तो उसे एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। जिसपर उसके पति के चाचा ने नरगिस के परिजनों को फोन पर इसकी जानकारी दी। वहीं आनन-फानन में परिजन भी वहां पहुंच गए। जिसके बाद नरगिस की उपचार के दौरान मौत हो गई।  वहीं परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेजा। वहीं नरगिस के परिजनों का आरोप है कि ससुराल पक्ष ने उसको जहरीला पदार्थ खिलाकर मारा है। वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल पाएगा। कार्रवाई की जाएगी

उत्तराखंड में यहां संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, चार साल पहले हुई थी शादी…

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY