एमडीडीए वीसी बंशीधर तिवारी ने एक्शन लेते हुए सुपरवाइजर को किया सस्पेंड…

0
20

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि एमडीडीए वीसी बंशीधर तिवारी ने एक्शन लेते हुए सुपरवाइजर को सस्पेंड कर दिया है। ये कार्रवाई मिथ्या जानकारी देने पर की गई है। बताया जा रहा है कि वीसी ने साथ ही मामले की जांच के आदेश दिए है। इसके लिए अधिशासी अभियंता को जांच अधिकारी नियुक्ति किया गया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार गुरुवार को अवनीश मजूमदार अपनी पत्नी के साथ प्राधिकरण कार्यालय में उपाध्यक्ष से मिले। इस दौरान उन्होंने उपाध्यक्ष  को अवगत कराया कि ग्राम जसपुर पुरूकुल देहरादून में उनके द्वारा बनाए जा रहे भवन के सम्बन्ध में प्राधिकरण में एक वाद दायर किया गया है। उनके द्वारा निर्माण के सम्बन्ध में अवगत कराया गया कि क्षेत्रीय सुपरवाईजर द्वारा उक्त निर्माण के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त करने पर बताया गया कि यह क्षेत्र प्राधिकरण की सीमा में नहीं आता है इसलिए उक्त निर्माण कार्य को कर सकते हैं।

मामले में महाबीर सिंह, सुपरवाईजर प्रथम दृष्ट्या दोषी पाया गया हैं। जिसपर कार्रवाई करते हुए वीसी ने सुपरवाइजर महाबीर सिंह को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया गया है। साथ ही महाबीर सिंह के विरूद्ध आरोप पत्र तैयार किए जाने एवं प्रकरण में विस्तृत जांच किए जाने हेतु  सुनील कुमार, अधिशासी अभियंता को जांच अधिकारी नियुक्ति किया गया है। जांच अधिकारी से अपेक्षित गया है कि 15 दिन के अन्दर विस्तृत आरोप पत्र तैयार कर प्रस्तुत करने के निर्देश दिए गए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here