अब बाक्सर बने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत

0
19

देहरादून। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहते हैं। घर की और बाहर की अपनी हर एक्टिविटी को कई महीनों से वो सोशल मीडिया पर डालते हुए नजर आ रहे हैं। आलम यह है कि घर में बने गढ़वाली-कुमाऊंनी व्यंजनों से लेकर अपने हर राजनीतिक कदम की जानकारी वो सोशल मीडिया पर लोगों से साझा कर रहे हैं।
आज हरीश रावत ने ऐसा ही वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में वह अपने 4 साल के नाती के साथ बॉक्सिंग करते नजर आ रहे हैं। अब तक कांग्रेस के नेताओं और सत्तापक्ष के नेताओं के साथ राजनीतिक कुश्ती खेलने वाले हरीश रावत का यह बचपन भरा अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।
हरीश रावत ने फिलहाल कोरोनावायरस के हालातों को देखते हुए अपने राजनीतिक कार्यक्रमों को बेहद सूक्ष्म और निजी बना दिया है। बीते दिनों उन्होंने यह फैसला किया है कि वह लगभग 15 से 20 दिन तक किसी भी बड़े आयोजन से दूर रहेंगे। लिहाजा वह देहरादून में अपने आवास पर ही अधिक समय बिता रहे हैं।एक जानकारी के मुताबिक हरीश रावत जिस तरह से लगातार गढ़वाली व्यंजनों, गढ़वाली-कुमाऊंनी कल्चर की जानकारी अपने फेसबुक पेज पर दे रहे हैं, उसे पहाड़ के लोग भी बेहद पसंद कर रहे हैं। भले ही पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत दो जगहों से चुनाव हार गए हों लेकिन फेसबुक पर उनकी लोकप्रियता मौजूदा मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से अधिक देखी जा सकती है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY