उत्तराखंड में यहां नदी में वाहन गिरने से एक की मौत, तीन गंभीर घायल…

0
20

Accident: उत्तराखंड में हादसों का सिलसिला जारी है। बड़े हादसे की खबर जनपद उत्तरकाशी से आ रही है। यहां तहसील मोरी क्षेत्रान्तर्गत मंगलवार को एक पिकअप वाहन (UK07CA-5731) नदी में जा गिरा। हादसे में एक की मौत हो गई है। जबकि तीन लोग घायल हो गए है। वहीं अन्य लापता की तालाश की जा रही है।

बताया जा रहा है कि पिकअप वाहन मोरी से नैटवाड़ की ओर जा रहा था। उक्त वाहन में 05 लोग सवार थे। वाहन अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे नदी में गिर गया। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस और SDRF टीम ने मौके पर रेस्क्यू चलाया गया। SDRF रेस्क्यू टीम द्वारा नीचे नदी में उतरकर वाहन में सवार 05 लोगों में से 03 घायलों को निकालकर प्राथमिक चिकित्सा केंद्र मोरी पहुँचा दिया गया है।

बताया जा रहा है कि हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जिसका शव बरामद कर सिविल पुलिस के सुपर्द किया गया। मृतक की शिनाख्त मिठन सिंह पुत्र अब्बल सिंह, उम्र 50 वर्ष, निवासी ग्राम खान्यासनी, तहसील मोरी के रूप में हुई है। जबकि एक अन्य व्यक्ति घटना में लापता है जिसकी SDRF रेस्क्यू टीम, स्थानीय पुलिस व राजस्व पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here