हड़कंप: घनघोर जंगल मे मिला मां बेटे का शव, शहर मे मचा हड़कंप..

0
12

नैनीताल। जनपद नैनीताल के रामनगर से इस वक्त सनसनीखेज मामला सामने आया है यहां जंगलों में मां- बेटे की का शव बरामद हुआ है। मामला रामनगर के पीरुमदारा क्षेत्र का है पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक बीते मंगलवार शाम को रामनगर विकासखंड क्षेत्र के पीरुमदारा इलाके में उस समय सनसनी फैल गई, जब लोगों को जंगल में मां-बेटे का शव मिलने सी सूचना मिली। घटना स्थल पर लोगों की भीड़ गई वहीं घटना की जानकारी मिलते ही रामनगर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की।

रामनगर कोतवाली के कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि रामनगर के ग्राम नया झिरना पीरूमदारा निवासी 65 वर्षीय नंदा देवी और उसके 42 वर्षीय पुत्र सुरेंद्र सिंह रावत का घर के पास ही जंगल में शव मिला है। बताया जा रहा है कि सुरेंद्र सिंह रावत की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी।

प्रथम दृष्यता मामला आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन अभी स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है। पुलिस ने बताया कि वैसे दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा उसी के आधार पर आगे की जांच की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here