दहशत: 7 वर्षीय बच्चे को घर से उठा ले गया गुलदार, लोगों में दहशत…

0
11

हल्द्वानी। शहर के काठगोदाम थाना क्षेत्र अंतर्गत नैनीताल रोड स्थित निर्मला कान्वेंट स्कूल के पास से एक गुलदार 7 वर्षीय बच्चों को उठा ले गया. घटना देर रात की है। गुरुवार सुबह 7 वर्षी बच्चे का शव रेलवे लाइन के पास झाड़ियां से  बरामद हुआ है।

बताया जा रहा है कि देर रात हल्द्वानी वनप्रभाग रेंज में एक गुलदार ने निर्मला कान्वेंट के पास रेलवे पटरी की तरफ रहने वाले एक 7 साल के बच्चे को अपना निवाला बना दिया है.बच्चा अपनी दादी के साथ घर से बाहर बाथरूम के लिए निकला था इस दौरान घात लगाकर बैठा गुलदार बच्चे को उठा ले गया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने वन विभाग और प्रशासन को सूचना दी देर तक बच्चे की तलाश की गई और आज सुबह बच्चे का शव रेलवे लाइन के पास जंगल के पास मिला है.पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वही सूचना मिलने पर एसडीएम हल्द्वानी परितोष वर्मा और तहसीलदार सचिन कुमार बच्चे के घर भी गए और परिजनों को उचित मुआवजा दिए जाने के लिए वन विभाग को निर्देश दिए है. फिलहाल वन विभाग अब गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाने जा रहा है और आसपास गस्त बढ़ती है. बताया जा रहा कि जिस जगह पर घटना हुई है वह आबादी वाला क्षेत्र है. 7 वर्षीय बच्चे का नाम शिव है जो मूल रूप से उत्तर प्रदेश के हरदोई के रहने वाला है और उसके पिता यहां परिवार सहित रहकर मजदूरी करता है. बच्चे की मौत के बाद से परिवार में कोरा में मचा हुआ है. घटना के बाद से आसपास के क्षेत्र में दशरथ घटना के बाद से आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल है लोगों ने गुलदार को पकड़ने की वन विभाग से मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here