पीएम मोदी 11 अप्रैल को ऋषिकेश में करेंगे जनसभा संबोधित, तैयारियां तेज…

0
17

Election Update: उत्तराखंड में एक बार फिर चुनावी प्रचार को धार देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर देवभूमि में आ रहे है। पीएम मोदी 11 अप्रैल को पहली बार ऋषिकेश में जनसभा करने वाले है। जिसकी तैयारियां शुरू हो गई है। सोमवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जनसभा स्थल आईडीपीएल के मैदान में पहुंचकर भूमि पूजन किया। साथ ही अधिकारियों को सभी तैयारियां को जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने व्यवस्थाओं में किसी भी प्रकार की कमी नहीं छोड़ने के लिए भी अधिकारियों को कहा है।

मिली जानकारी के अनुसार ऋषिकेश के आईडीपीएल में हॉकी मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 अप्रैल को रैली करेंगे। प्रस्तावित कार्यक्रम से पहले सीएम धामी सहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने मैदान में भूमि पूजन और यज्ञ किया। साथ ही कार्यक्रम के सफल होने की कामना भी की। पीएम के दौरे को लेकर भाजपा ने तैयारियां शुरू कर दी है। पार्टी ने चुनावी रैली के लिए प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी को संयोजक और प्रदेश उपाध्यक्ष कुलदीप कुमार को प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी है।

बताया जा रहा है कि यह रैली 23 विधानसभा और तीन लोकसभा टिहरी, हरिद्वार और गढ़वाल को जोड़ने वाली है। साथ ही मौके पर भूमि पूजन कर तैयारी को जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश अधिकारियों को दिए। इस दौरान मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड से बेहद ज्यादा लगाव है। नरेंद्र मोदी के दिल में उत्तराखंड बसता है। इसलिए वह बार-बार उत्तराखंड आना पसंद करते हैं।

सीएम धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बदौलत उत्तराखंड में 2 लाख करोड़ रुपए की योजनाएं धरातल पर गतिशील है। फिलहाल चुनाव का दौर है और उत्तराखंड की पांचों सीटों पर भाजपा का मुकाबला करने वाला कोई नहीं है। लगातार विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता और कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। जिनकी संख्या 15 हजार से ज्यादा क्रॉस कर गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here