Breaking: CBI-ED के RJD के सांसद, विधायकों के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापे…

0
8

देश। बिहार विधानसभा में आज नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की नई सरकार को विश्ववासमत साबित करना है, लेकिन उससे पहले ही सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया। सत्ताधारी RJD के एमएलसी सह कोषाध्यक्ष और बिस्कोमान चेयरमैन सुनील सिंह के ठिकानों पर CBI ने सुबह-सुबह छापेमारी शुरू कर दी।

लेकिन इससे भी बड़ी खबर आगे है और वो ये कि सीबीआई के शिकंजे में आरजेडी के ही राज्यसभा सांसद अशफाक करीम भी आते दिख रहे हैं। क्योंकि सुनील सिंह के साथ पटना में अशफाक करीम के ठिकानों पर भी सीबीआई ने छापा मारा है।

मुझे फंसाया जा रहा- सुनील सिंह

CBI की इस बड़ी छापेमारी के बाद बिहार के सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया है। इधर आरजेडी एमएलसी और बिस्कोमान चेयरमैन सुनील सिंह ने कहा है कि उन्हें फंसाया जा रहा है। सुनील सिंह ने मीडिया से कहा कि ‘आज का ही दिन छापेमारी के लिए क्यों चुना गया है? मुझे जानबूझकर परेशान किया जा रहा है और केंद्र सरकार के इशारे पर ये सब हो रहा है।’

आरजेडी सांसद अशफाक करीम के ठिकाने पर भी रेड

वहीं आरजेडी के राज्यसभा सांसद अशफाक करीम के ठिकानों पर भी CBI ने बुधवार की सुबह-सुबह ही रेड मारी। इस छापेमारी के दौरान पटना में सुनील सिंह और अशफाक करीम के ठिकानों पर सीबीआई की टीम ने दबिश दी। सूत्रों का कहना है कि सीबीआई की कई टीमें इस छापेमारी में लगी हैं और कुछ टीमों को बैकअप में भी रखा गया है। वहीं ईडी की टीम भी छापेमारी कर रही है।

मधुबनी में आरजेडी सांसद के घर ईडी की रेड

यही नहीं, आरजेडी के एक और कद्दावर नेता पर ईडी ने बुधवार को ही शिकंजा कस दिया। लालू यादव की पार्टी के राज्य सभा सांसद डॉ फैयाज अहमद के आवास पर ईडी ने सुबह-सुबह दबिश दी। ये छापा उनके मधुबनी आवास पर मारा गया। इस दौरान सीआरपीएफ के अफसरों के साथ जवानों की एक टीम भी ईडी की मदद के लिए वहां मौजूद थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here