रियलमी ने 10,999 रुपये के शुरुआती मूल्य में एंट्री-लेवल 5G किलर, रियलमी 12X 5G किया पेश…

0
16

देहरादून। रियलमी ने रियलमी 12एक्स 5जी लॉन्च किया। रियलमी नंबर सीरीज़ का यह नया स्मार्टफोन कंपनी के सफर में एक महत्वपूर्ण पड़ाव है, जो जो इसके ‘मेक इट रियल’ के सिद्धांत को जीवंत करके युवा आबादी की डायनामिक पसंदों के अनुरूप है।एंट्री-लेवल 5G किलर के रूप में रियलमी 12एक्स 5G यूज़र्स को अद्वितीय अनुभव प्रदान करेगा। यह 45W सुपरवूक चार्जिंग और 5000 mAh की शक्तिशाली बैटरी के साथ भारत में अपने सेगमेंट का पहला स्मार्टफोन है। इसमें एयर जेस्चर कंट्रोल अपने सेगमेंट में पहली बार दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में अपने सेगमेंट में 120Hz के सर्वाधिक रिफ्रेश रेट और 800 निट्स की ब्राइटनेस के साथ सेगमेंट का सबसे ब्राइट डिस्प्ले है। इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 6100+ 5G चिपसेट लगा है और अपने सेगमेंट का पहला वेपर चैंबर कूलिंग सिस्टम भी दिया गया है। यह फैशन से प्रेरित डिज़ाइन के साथ 7.69 मिमी पतली सुपर स्लिम बॉडी के साथ आता है। इसमें 50MP के AI कैमरा, 2MP के सेकंडरी कैमरा और 8MP के सेल्फी कैमरा के साथ एक शानदार कैमरा सेटअप है। इसके अलावा इसमें IP54 डस्ट एवं वॉटर रज़िस्टेंस, ड्युअल स्टीरियो स्पीकर और 128GB की विशाल स्टोरेज क्षमता के साथ 8GB+8GB की डायनामिक रैम जैसी अन्य फ्लैगशिप विशेषताएं भी शामिल हैं।

इस लॉन्च के बारे में रियलमी के प्रवक्ता ने कहा, “हम रियलमी 12x 5G पेश करके बहुत उत्साहित हैं। यह हमारी नंबर सीरीज़ का सबसे नया स्मार्टफोन है। यह एक एंट्री-लेवल 5G किलर है, जो अपनी आधुनिक विशेषताओं और बेहतरीन मूल्य के साथ एंट्री-लेवल बाजार में हलचल मचा देगा। हमने युवा ग्राहकों को समर्थ बनाने की अपनी प्रतिबद्धता के साथ रियलमी 12x 5G में कई इनोवेटिव फीचर्स दिए हैं। इसमें 5G स्मार्टफोन में पहली बार 45W सुपरवूक चार्ज और एयर जेस्चर कंट्रोल जैसी खूबियाँ 11,000 रुपये से कम मूल्य में दी गई हैं। हमारा मानना है कि टेक्नोलॉजी हर किसी तक पहुँचनी चाहिए, और रियलमी 12x 5G के साथ हम अपने इस उद्देश्य को पूरा कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here