सड़क स्वीकृत होने पर स्पीकर प्रेमचंद अग्रवाल का स्वागत किया

0
27

ऋषिकेश । श्यामपुर वार्ड नंबर 5 में एक करोड़ 54 लाख 27 हजार की लागत से 3.5 किलोमीटर मोटर मार्ग स्वीकृत होने पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद्र अग्रवाल का आज श्यामपुर  क्षेत्रवासियों ने अभिनंदन किया। इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने श्यामपुर क्षेत्र के लिए विधायक निधि से 100 स्ट्रीट लाइट लगाने की घोषणा की।
श्यामपुर के वार्ड नंबर 5 में आयोजित कार्यक्रम के अवसर पर क्षेत्र वासियों ने हर्ष व्यक्त करते हुए विधानसभा अध्यक्ष का पुष्प गुच्छ भेट कर मोटर मार्ग स्वीकृत होने पर आभार व्यक्त किया। श्री अग्रवाल ने क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों को लेकर अपने संबोधन में कहा है कि ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक क्षेत्र में मोटर मार्ग, शुद्ध पेयजल, आपूर्ति विद्युत व्यवस्था, शहर का सौंदर्यीकरण एवं ग्रामीण क्षेत्रों में आंतरिक मोटर मार्गो के अनेक कार्य संचालित किए जा रहे हैं। श्री अग्रवाल ने कहा है कि जनप्रतिनिधि का कर्तव्य जनता के सुख-दुख के हर कार्य में सम्मिलित होना है साथ ही जनप्रतिनिधि को विकास की योजनाओं को धरातल पर उतारना होता है और यह कार्य ऋषिकेश विधानसभा में बखूबी हो रहे हैं।
श्री अग्रवाल ने अपने संबोधन में कहा है कि अब वह समय नहीं रहा जब केवल पार्टी के टिकट पर जनप्रतिनिधि चुनाव जीत जाते थे अब धरातल पर कार्य करने वाला व्यक्ति ही  चुनाव में निर्वाचित होगा। उन्होंने कहा है कि ऋषिकेश विधानसभा में अभूतपूर्व विकास के कार्य संचालित किए जा रहे हैं जिसका लाभ जनता को मिल रहा है। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता रामरतन रतूड़ी ने अपने संबोधन में कहा है कि तमाम क्षेत्रों में विकास की योजनाएं संचालित की जा रही है न केवल ऋषिकेश विधानसभा बल्कि संपूर्ण उत्तराखंड में  विकास हो रहा है उन्होंने  विकास की योजनाओं की जानकारी को आम आदमी तक पहुंचाने की बात भी कही।इस अवसर पर गब्बर सिंह नेगी, जुगल किशोर, सबल सिंह रावत, गणपति बडोनी, मनोज विश्वकर्मा, कमला नेगी, जयपाल सिंह चैहान, प्रदीप नेगी, राजवीर रावत, कोमल सिंह नेगी, रामरतन रतूड़ी, सुनीता बिष्ट, अरुण बडोनी, इंदु थपलियाल, पंकज रावत, आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे कार्यक्रम का संचालन प्रदीप नेगी ने किया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY