अज़ब: सिर्फ चार रुपये को लेकर यात्री बच्चे का सिर फोड़ दिया, पुलिस जांच शुरू…

0
13

हरिद्वार। सिर्फ चार रुपये के लिए एक व्यपारी ने बच्चे का सर डंडा मारकर फोड़ दिया। पीड़ित परिवार ने व्यपारी व उसके अन्य साथियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करवाया है।

जानकारी के अनुसार दिल्ली के रहने वाले अशोक पुत्र सूरजमल अपने परिवार के साथ हरिद्वार घूमने आए थे। आपको बता दें कि रविवार शाम को वह अपने परिवार के साथ हरकी पौड़ी जा रहे थे तभी रास्ते मे एक दुकान से चप्पल खरीदी। दुकानदार ने चप्पलों के 60 रुपये बताए। अशोक ने दुकानदार को ऑनलाइन 56 रुपये का भुगतान कर दिया। लेकिन दुकानदार ने बकाया 4 रुपये ओर मांगे तो अशोक के 15 वर्षीय भतीजे ने दुकानदार से 4 रुपये छोड़ने को कहा लेकिन वह नही माना और उनको गालियां देने लगा और वह दुकानदार अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट करने लगा।

यात्रियों ने इसका विरोध किया तो दुकानदार ने अशोक के भतीजे के सिर पर डंडा मार दिया। जिससे कि यात्री अशोक का भतीजा घायल हो गया। अशोक ने इसकी शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई। पुलिस ने मेडिकल परीक्षण के बाद दुकानदार संजय के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया। कोतवाली पुलिस ने आरोपी दुकानदार को बुलाकर पूंछताछ की तो वह सरकार का रोब दिखाने लगा, और समझोता करने का दबाव बनाने लगा। अशोक ने समझोता करने से इन्कार कर दिया और दुकानदार संजय व अन्य 5 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

हरिद्वार में पहले भी यात्रियों के साथ अभद्र व्यवहार व मारपीट की घटनाएं हो चुकी है जिसका संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य में आने वाले यात्रियों के साथ मधुर व्यवहार करने की बात कही थी लेकिन पार्टी के कार्यकर्ता जो वयापारी भी है उन्होंने ही उनकी बात को दरकिनार करते हुए सरकार की साख पर बट्टा लगाने का काम जारी रखा है। इस व्यवहार से अन्य राज्यो में उत्तराखंड की छवि को नुकसान पहुँच रहा है। हरिद्वार तीर्थनगरी है और यहाँ का वयापारी बाहर से आने वाले यात्रियों के सहारे अपनी जीविका चलाते है। लेकिन इसके बावजूद भी यात्रियों के साथ अभद्र व्यवहार किया जाता है।

अज़ब: सिर्फ चार रुपये को लेकर यात्री बच्चे का सिर फोड़ दिया, पुलिस जांच शुरू…

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY