अचानक सहायक सम्भागीय परिवहन कार्यालय रामनगर पहुंचे सीएम धामी, मचा हड़कंप…

0
58

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज रामनगर पहुंचे थे। यहां उन्होंने कार्बेट पार्क में जहां जंगल सफारी की तो वहीं वह अचानक सहायक सम्भागीय परिवहन कार्यालय रामनगर पहुंच गए। सीएम के औचक निरीक्षण से मौके पर हड़कंप मच गया तो वहीं उन्होंने अधिकारियों को कई सख्त निर्देश दिए है।

मिली जानकारी के अनुसार रामनगर एआरटीओ कार्यालय का सीएम धामी ने शुक्रवार को औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री धामी ने कार्यालय के रिक्त पदों के साथ ही कार्यालय के अभिलेखों के बारे में विस्तृत जानकारी ली। साथ ही उन्होंने एआरटीओ रामनगर संदीप वर्मा को दुर्घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए ओवललोडिंग ,हाईस्पीड व गलत तरीके से नशे मे वाहन चलाने वालों के खिलाफ चालान की कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री को एआरटीओ कार्यालय की सभी व्यवस्थायें सही पाई गई जिस पर उन्होंने संतुष्टि भी जताई। उन्होंने कहा कि सरकार सचिवालय से लेकर ब्लाक स्तर के सभी कार्यालयों में एक कार्य संस्कृति के तहत कार्य को अंजाम दे रही है साथ ही आम जनमानस के कार्य सुगमता से हो तथा बिचौलियों के द्वारा कार्यप्रणाली को लगाम लगे तथा आमजनमानस के जनता के कार्य लम्बित ना हो। सरकार की यही प्राथमिकता है कि आमजनता के कार्य बिना रूकावट व सरलता के साथ हों।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here