नंदप्रयाग-घाट मोटरमार्ग चौड़ीकरण की माँग मनवाने को आंदोलनकारियों के साथ भूख हड़ताल पर बैठेंगे आप प्रदेश प्रवक्ता आशुतोष नेगी..

0
74

नंदप्रयाग-घाट मोटरमार्ग चौड़ीकरण की माँग मनवाने को आंदोलनकारियों के साथ भूख हड़ताल पर बैठेंगे आप प्रदेश प्रवक्ता आशुतोष नेगी..

जागो ब्यूरो रिपोर्ट:

नंदप्रयाग-घाट सड़क डेढ लेन हो जाने से इस आंदोलन में मुख्य रूप से नजर आ रहे लोगों को कोई व्यक्तिगत फायदा नहीं होने वाला है,यह आंदोलन किसी की जीत या हार का आंदोलन नहीं है, यह आंदोलन क्षेत्र के विकास का आंदोलन है। अगर सड़क डेढ लेन की हो जायेगी तो इस सड़क से कांग्रेस के लोग भी उसी तरह जायेंगे,जिस तरह भाजपा या किसी अन्य पार्टी से जुड़े लोग! इसलिए आंदोलन दलगत राजनीति की भेट मत चढ़ना चाहिये।अगर किसी भी भाजपा नेता की अपने शीर्ष नेताओं से अच्छी पहचान है तो वो आंदोलन कारियों से वार्ता का रास्ता देंखे। आंदोलन पर बैठे लोगों को इस ठंड की रोतों में चौराहे पर भूख हड़ताल पर बैठने का कोई शौक नहीं है,उनका भी अपना परिवार है,उनका भी अपना कारोबार है पूरा विश्वास है कि आंदोलनकारियों का यह कठिन तप आने वाली घाट क्षेत्र की पीढी के लिए विकास का मार्ग खोलेगा, इसलिए हम सब को अपने स्तर से इन लोगों का मनोबल बढ़ाना है। जिस तरह से हमारे प्रदेश के मुखिया की भूलने की आदत है उस से यही लगता है कि यह आंदोलन थोडा लंबा चलेगा इसलिए अब हर गाँव के प्रत्येक परिवार के एक सदस्य को आंदोलन में सक्रिय होने का दिन आ गया है। हर स्तर से सबको अपनी भूमिका खुद ही तय करनी होगी,इसी भावना के साथ गढ़वाल मण्डल मुख्यालय पौड़ी से अपने आंदोनकारी माताओं-बहनों,भाइयों और बुजुर्गों को आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता आशुतोष नेगी का भी साथ मिला है,नेगी ने आश्वासन दिया है कि वे माँग को मनवाने के लिये जरूरत पड़ने पर आंदोलनकारियों के साथ भूख हड़ताल पर बैठेंगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY