टिहरीः नारी न्याय सम्मेलन में अंकिता को न्याय दिलाने के लिए हुआ प्रदर्शन…

0
31

Tehri News: अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर  टिहरी महिला कांग्रेस द्वारा घनसाली विधानसभा क्षेत्र के चमियाला में नारी न्याय सम्मेलन आयोजित कर अंकिता भंडारी को न्याय दिलाने के लिए चमियाला बाजार में विशाल प्रदर्शन किया गया विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट काम करने वाली महिलाओं को सम्मानित किया गया। जिनमे विजयलक्ष्मी व्यास , कलावती देवी ,कौशल्या देवी पुष्पा देवी ,पार्वती देवी,सोना देवी  ममता पंवार,मुन्नी देवी, कैलासी देवी, अनिता शर्मा आदि महिलाओं को सम्मानित किया गया

कार्यक्रम में महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष आशा रावत ने कहा कि तथा कथित डबल इंजन की सरकार के विगत 7 वर्षों के कार्यकाल में 1000 से ज्यादा महिलाओं के साथ छेड़छाड़ बलात्कार जैसी घटनाएं हुई है अंकिता भंडारी इसका सबसे बड़ा उदाहरण है लेकिन सरकार की सह पर हुआ यह जगन्य घटना कांड देवभूमि उत्तराखंड को शर्मसार करता है लेकिन दोषियों को आज तक सजा नहीं मिल पाई।

जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर मातृशक्ति को बधाई देते हुए कहा कि अब मात्र शक्ति को अपनी मांन और सम्मान की रक्षा के लिए कमर कसकर सड़कों पर आना होगा और जिन लोगों के द्वारा महिलाओं के साथ इस तरह के कुकृत्य किये जाते हैं उनके खिलाफ लामबन्द होना पड़ेगा।

पूर्व ब्लाक प्रमुख विजय गुनसोला ने कहा कि आज पूरे प्रदेश को अंकिता भंडारी हत्याकांड से शर्मसार होना पड़ा है लेकिन सरकार के लोग पीड़ित परिवार के साथ आज भी न्याय नही कर रहे हैं। कार्यक्रम की आयोजके नगर पंचायत की पूर्व अध्यक्ष ममता पवार और मुन्नी देवी बिष्ट , ब्लॉक अध्यक्ष कैलाशी देवी,अनिता शर्मा ने सभी का धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि वर्तमान की राज्य सरकार द्वारा विभिन्न क्षेत्र में महिलाओं के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है आने वाले लोकसभा चुनाव में मातृशक्ति इसका करारा जवाब देगी।

उपरोक्त कार्यक्रम में ममता पवार, कैलाशी देवी अनीता शर्मा जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा, विजय गुनसोला, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष ममता उनियाल, महिला उपाध्यक्ष मीना शाह, महासचिव गीता सजवान, ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष जसवीर सिंह नेगी , प्यार सिंह बिष्ट विनोद शाह ,भगीरथ प्रकाश, उत्तम प्रकाश,पार्वती देवी प्रधान कौशल्या देवी शाहिद बड़ी संख्या में महिलाएं उपस्थित थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here