मैरिज: यहां थाने में ही परिणय सूत्र में बंधे दूल्हा-दुल्हन, पढ़िए रोचक खबर,,

0
22

बिहार। गया जिले में एक प्रेमी के परिजनों ने शादी से इनकार कर दिया तो गुस्साई प्रेमिका महिला थाने पहुंच गई। यह देखकर पुलिस ने दोनों के परिवारवालों को थाने बुलाया और पूरे मामले की जानकारी ली। समझाइश के बाद पुलिस की मौजूदगी में थाने में ही कपल की शादी करा दी गई।

दरअसल, दो साल पहले चेरकी थाना इलाके की रहनी वाली तनुजा कुमारी की मुलाकात अरवल जिला के रहने वाले कौशल कुमार से एक शादी समारोह के दौरान हुई थी। पहली नजर में ही दोनों को प्यार हो गया और दोनों की मुलाकात होने लगी। 4 जून 2022 को प्रेमी कौशल कुमार प्रेमिका से मिलने उसके घर आया था। उसी दौरान प्रेमिका तनुजा कुमार का भाई घर पर आ गया। यह देख कौशल कुमार वहां से भाग निकला। परिजनों ने लड़की से लड़के के बारे में पूछा, तो उसने बताया कि वह उस लड़के से प्रेम करती है और शादी करना चाहती है। फिर लड़की के परिजनों ने शादी की बात आगे चलाने को कहा। लेकिन प्रेमी कौशल कुमार के परिजनों ने शादी से इनकार कर दिया।

इससे गुस्साई प्रेमिका ने महिला थाने में आवेदन दिया। पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाया। पुलिस की पहल पर इस प्रेमी जोड़े की विष्णुपद मंदिर और महिला थाने में शादी कराई गई।

महिला थाना प्रभारी रवि रंजना कुमारी ने बताया, चेरकी थाना क्षेत्र की रहने वाली तनुजा कुमारी और अरवल जिले के कुर्था निवासी कौशल कुमार के बीच दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की अपनी बात पर कायम थी कि वह अपने प्रेमी से ही शादी करेगी, लेकिन लड़के के परिवार वाले इस शादी से इनकार कर रहे थे। थाने में शिकायत दी गई तो दोनों को बुलाया गया। लड़के और लड़की से शादी करने के बारे में पूछा। इस पर दोनों ने हां कह दिया। फिर दोनों पक्षों की मौजूदगी में शादी करा दी गई।

मैरिज: यहां थाने में ही परिणय सूत्र में बंधे दूल्हा-दुल्हन, पढ़िए रोचक खबर,,

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY