उत्तराखंड में हादसों का दिन, यहां 21 और 20 साल के जवान की मौत से कोहराम…

0
25

Uttarakhand Road Accident: उत्तराखंड में दर्दनाक हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। रुड़की से दर्दनाक हादसों की खबर आ रही है। यहां अलग-अलग 2 सड़क हादसों में दो छात्रों समेत 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने शवों को रुड़की सिविल अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। चिकित्सकों ने घायलों की हालत को नाजुक देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

ऐसे हुआ हादसा, नहीं हो पा रही शिनाख्त

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार बुधवार सुबह करीब 6 बजे एक ऑल्टो कार हरिद्वार से दिल्ली की तरफ जा रही थी। जैसे ही कार दिल्ली रोड पर मंगलौर बस स्टैंड के पास पहुंची तो अचानक कार के सामने एक व्यक्ति आ गया। व्यक्ति को बचाने के चक्कर में कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। इस दौरान कार की चपेट में आकर मंगलौर निवासी महफूज (60 वर्ष) की मौत हो गई। वहीं कार सवार दो लोगों की भी मौत हो गई। कार में सवार अन्य 3 तीन लोग गंभीर रुप से घायल हैं। आनन-फानन में घायलों को रुड़की सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। वहीं, कार सवार मृतकों और घायलों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

21 और 20 साल के जवान की मौत से कोहराम

वहीं, दूसरी घटना हरिद्वार हाईवे की है। यहां रजवाड़ा फार्म हाउस के पास बाइक सवार युवकों को पीछे से आ रहे पिकअप वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की शिनाख्त 21 वर्षीय सुमित पुत्र धर्मराज और प्रदीप 20 वर्ष पुत्र बिजेंद्र निवासी शांतरशाह थाना बहादराबाद के रूप में हुई है। दोनों युवक रुड़की कॉलेज में बीए के छात्र बताए जा रहे है। वहीं हादसे के बाद आरोपी चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। जवान बेटों की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here