अपराध: मामूली बात पर होटल वालों ने युवक को पीटा, युवक ने बचाई जान…

0
15

टिहरी। नरेंद्र नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत शादी से घर वापस लौट रहे एक युवक की बाइक सड़क पर गिरे पानी पर स्लिप होकर गिर पड़ी। सड़क पर पानी एक होटल के द्वारा गिराया गया था। इस संबंध में जब बाइक चालक ने होटल के सिक्योरिटी गार्ड को टोका तो उन्होंने मैनेजर के कहने पर बाइक सवार युवक को लाठी-डंडों से पीटकर अधमरा कर दिया।

किसी तरह युवक ने भागकर अपनी जान बचाई। फिलहाल अस्पताल में युवक इलाज करा रहा है। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।  नरेंद्र नगर थाना पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक नरेंद्र सिंह पुंडीर एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद अपने घर वापस लौट रहे थे।

रास्ते में एक होटल के गेट के बाहर काफी सारा पानी होटल कर्मियों के द्वारा गिराया गया था। पानी में पहुंचते ही बाइक स्लिप होकर सड़क पर गिर पड़ी। इस संबंध में जब नरेंद्र सिंह के द्वारा होटल के सिक्योरिटी गार्ड को टोका गया तो उन्होंने नरेंद्र सिंह के साथ मैनेजर के कहने पर लाठी-डंडों से मारपीट कर दी। किसी तरह नरेंद्र सिंह ने भागकर अपनी जान बचाई।

राजकीय चिकित्सालय में अपना उपचार कराया। जिसके बाद वह आरोपियों के खिलाफ तहरीर लेकर नरेंद्र नगर थाना पहुंच गए। तहरीर में नरेंद्र सिंह ने आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है जांच की जा रही है। जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

अपराध: मामूली बात पर होटल वालों ने युवक को पीटा, युवक ने बचाई जान…

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY