नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर भर्ती प्रक्रिया जारी, 14 मार्च है आवेदन की लास्ट डेट…

0
31

Sarkari Naukri: युवाओं के लिए काम की खबर है। बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश यूनिवर्सिटी ऑफ मेडिकल साइंसेज (UPUMS) ने नर्सिंग ऑफिसर के पद पर भर्ती निकली है। इसके लिए आवेदन  आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 14 मार्च बताई जा रही है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.upums.ac.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन का स्टेप्स ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार UPUMS के नर्सिंग ऑफिसर के पद भर्ती के लिए वे सभी अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं जिनकी आयु 18 से 40 वर्ष है। हालांकि, आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को आयु सीमा में छूट भी दी गई है। इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को बी.एससी. होना चाहिए। साथ ही अभ्यर्थियों को नर्सिंग के रूप में रजिस्टर्ड भी होना चाहिए। अधिक जानकारी अभ्यर्थी नोटिफिकेशन में चेक कर सकते हैं।

बताया जा रहा है कि अनारक्षित (यूआर) वर्ग और ओबीसी/ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 2000 रुपये रखा गया है। जबकि एससी/एसटी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1200 रुपये रखा गया है।अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे नोटिफिकेशन पढ़ने के बाद ही आवेदन करें। क्योंकि किसी भी अभ्यर्थी की तरफ से गलत भरा हुआ फॉर्म एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा। अभ्यर्थियों का चयन लिखित एग्जाम सहित कई अन्य चरण की परीक्षा के बाद किया जाएगा।

ऐसे करें अप्लाई

  • सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं।
  • इसके बाद भर्ती लिंक पर क्लिक करें।
  • पर्सनल डिटेल्स दर्ज करके सबमिट करें।
  • अब यूजर आईडी और पासवर्ड क्रिएट करें।
  • इसके बाद फॉर्म भरें और सबमिट करें।
  • अब फॉर्म की एक प्रति डाउनलोड कर अपने पास रख लें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here